BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 3, 2018

Sarah Ali Khan appeared on the road without pants : सारा अली खान बिना पैंट के सड़क पर दिखाई दी



हिंदी फिल्मों में सारा अली खान सारा लगातार सुर्खियों में हैं. वह बहुत जल्द डेबू करने के लिए तैयार है. केदारनाथ फिल्म उनकी बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है. जिसमे वह  सुशांत सिंह राजपूत के साथ कम कर रही हैं. यह  फिल्म काफी दिनों से बन रही है लेकिन किसी कारण से यह फिल्म अब  अटक गई है. हालंकि  शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है एडिटिंग का काम चल रहा है.
इसके साथ ही सारा अली खान रोहित शेट्टी की एक और फिल्म में भी नजर आने वाली है. जिसका ऑफर  उनके पास आ गया है.  रणवीर सिंह के ऑपोजिट इस फिल्म में वे नजर आने वाली हैं.  इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है.
सारा अली खान अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान रखती है.  वे अपने शेड्यूल के अनुसार काम करती है. पिछली रात को सारा अली खान मुंबई के बांद्रा में देखी गई. लोग उन्हें देखते ही हैरान हो गए. क्योंकि उन्होंने पेंट नहीं पहन रखी थी.
उनका यह अंदाज लोगों को पसंद नहीं आ रहा था. सारा इस पर अजीब तरह की हरकतें करने लगी और बाद में उनके चेहरे पर मुस्कुराहट आई. क्योंकि उन्हें खुद लगने लगा शायद लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है.
हालांकि यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड अभिनेत्री ने इस तरह से लॉन्ग शर्ट पहनी हो और पेंट न पहनी हो. इसके अलावा अनुष्का शर्मा, शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी मुंबई की सड़कों पर बिना पैंट के निकल चुकी है. इन्हें  लोगों के द्वारा काफी भला बुरा भी कहा जा चुका है. अनुष्का शर्मा अपने पति विराट कोहली को एयरपोर्ट पर बिना पैंट पहने विदा करने पहुंच गई थी.
लोगों ने देखा था तो अनुष्का शर्मा के बारे में सोशल मीडिया पर जबरदस्त अनेक तरह की टिप्पणियां भी की थी. हालांकि ठीक भी है. पर्दे पर किसी स्टोरी की डिमांड के कारण आप चाहे जिस तरह के कपड़े पहने. वह आपकी प्रोफेशनल लाइफ है. वह  आप से, काम से जुड़ा हुआ हिस्सा है, एक किरदार निभाती है. इसलिए उस तरह के वस्त्र पहने के  काम करती है. लेकिन रियल जिंदगी में  तो ऐसा नहीं करते हैं. यदि ऐसा होगा तो  वह निश्चित रूप से अटपटा लगता है.
क्योंकि लोग आपकी रियल की जिंदगी अलग होती है. रील और रियल में फर्क होता है. हालांकि कुछ अभिनेता-अभिनेत्रियों ऐसे भी होते हैं जो इस तरह से ट्रोल होने के लिए चर्चित होने के लिए, इस तरह के कपड़े पहनते हैं. इस तरह की हरकतें करते हैं. लेकिन  सारा अली खान एक चर्चित नाम है. बहुत ज्यादा चर्चित होने की आवश्यकता उन्हें  नहीं है. सब लोग उसे जानते हैं. वह खूबसूरत भी  है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.