BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, August 8, 2018

Bad news for those who want Kader Khan : कादर खान के चाहने वालों के लिए बुरी खबर



हिंदी सिनेमा में 500 से अधिक फिल्मों में काम करने वाले कादर खान का स्वास्थ आजकल अच्छा नहीं है. वे इस समय ठीक से न बोल पाते हैं, न खाना खा पाते  हैं और न नए लोगों को पहचानते हैं.Image result for kader khan
फिल्मों में हर प्रकार के रोल निभाए हैं कादर खान ने.  Khalnayak के रुप में भी लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया है. हास्य कलाकार के रूप में भी फिल्मों में उन्होंने बहुत जबरदस्त काम किया है. हीरो के रुप में भी अनेक फिल्मों में उन्होंने काम किया है. चरित्र अभिनेता के रूप में अनेक फिल्मों में बाप का रोल उन्होंने बहुत बेहतरीन किया है.
एक अभिनेता के रूप में भी कादर खान की अनेक फिल्में मशहूर हुई है. आपको बता दें कादर खान एक्टर के साथ-साथ एक बेहतरीन रायटर भी रहे हैं. अनेक फिल्म लिखी है उन्होंने. अनेक फिल्मों के डायलॉग उन्होंने लिखे हैं, जो बहुत ही प्रसिद्ध हुए हैं.
गोविंदा के साथ अनेक फिल्मों में आपने कॉमेडी करते हुए कादर खान को देखा होगा. कादर खान एक ऐसे कलाकार रहे हैं  जो सदाबहार फिल्म करते रहे हैं. हर प्रकार का रोल निभाने का मौका कादर खान को फिल्मों में मिला है. लगभग चार दशक तक फिल्में करने का सिलसिला कादर खान का चलता है.
लेकिन हाल ही में आपको बता दें कुछ वर्षों से कादर खान का स्वास्थ्य ठीक नहीं है. उनकी स्थिति बहुत बेकार होती जा रही है. वह इस समय विदेश में है. उम्र के पड़ाव के कारण एवं अनेक बीमारियों की वजह से उनकी  हालत बहुत खराब हो चुकी है.
इन तस्वीरों को देख कर के भी आप अंदाजा लगा सकते हो कि इस समय कादर खान की क्या स्थिति है. कादर खान के लड़के उनका खूब ध्यान रख रहे हैं. उनके परिवारजन उनकी खूब देखभाल कर रहे हैं. समय-समय पर जो आवश्यकता है, दवा वगैरा की वह भी दे रहे हैं लेकिन निश्चित रूप से उनकी फिल्मों को देखकर उनके डायलॉग, उनकी संवाद अदायगी, उनकी बेहतरीन एक्टिंग आज भी लोगों को बहुत अच्छी लगती है. भगवान से यही प्रार्थना है कि उनका स्वास्थ्य जल्दी ठीक हो.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.