BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, August 22, 2018

123 days later gurus are straight, these zodiac signs will shine luck : 123 दिन बाद गुरु हुए सीधे, इन राशी वालों की चमकेगी किस्मत



गुरु ग्रह अनेक वर्षों से टेढ़े चल रहे थे लेकिन अब वे सही मार्ग में सीधे हो रहे हैं. जिन लोगो की कुंडली में गुरु है. उनके लिए यह विशेष सकारात्मक फल है. उनके जीवन में बड़ा बदलाव आएगा. गुरु ग्रह के मार्गी होने से इन राशी वालों की किस्मत चमक जाएगी.Image result for rashifal
सिंह राशि
सिंह राशि के लिए गुरु  का मार्गी होना तो बहुत ही शुभ रहेगा, लेकिन आपको थोडा सावधान रहना होगा. क्योंकि इस समय शनि ग्रह मंगल की राशि वृश्चिक में चल रहा है, जिसके कारण आपको नुकसान हो सकता है. सावधानी से काम ले. कुछ दिनों बाद यह समय बीत जाए तब आपके लिए यह बहुत शुभ है.

मेष राशि
राशि मेष राशि वालों के लिए गुरु सातवें स्थान में मार्गी होगें. अत: इनके लिए यह बहुत ही शुभ है.एक तरह से  यह स्थान सुखदायक स्थान है. मेष राशि वालों के लिए गुरु का मार्गी होना बहुत भाग्यशाली और लाभदायक है. आपके लंबे समय से रुके हुए काम पूरे होने की सम्भावना है. अब आपके पास धन की कमी नहीं होगी. रूपये कमाने के कई मौके आपको प्राप्त होने वाले हैं.
कर्क राशि
ज्योतिष में कर्क राशि वालों के लिए गुरु का स्थान चौथे भाव में है. अत: इस भाव के कारण इस राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही शुभ है. आपको अनेक जगह से लाभ मिलेगा. आपको अनेक कामों में सफलता मिलगी. आपका अधुरा सपना पूरा हो सकता है.

कन्या राशि
ज्योतिष के अनुसार, कन्या राशी वालों को रोजगार और व्यापार के क्षेत्र में नए अवसर मिल सकते हैं. इन अवसरों में सफलता के लिए यह महत्वपूर्ण समय है. नौकरी के लिए यह अच्छा अवसर है. प्रेम के लिए भी अच्छे संयोग है. जीवन साथी को हर मामले में समर्थन मिलेगा. प्रेम संबंधों में सुधार आएगा. आपके जीवन में खुशी बढ़ेगी.
वृष राशि
इस राशि के जातकों के लिए गुरु छठे भाव में मार्गी हो रहे हैं. अत: इनके लिए लाभ के संकेत बन रहे हैं. आपको बहुत शुभ है यह. आप नए काम की शुरुआत कर सकते हैं उसमे आपको बहुत लाभ मिलेगा. धन की समस्या का अब जल्दी ही अंत हो जायेगा. जिनसे विवाद चल रहा था, वें भी अब आपके मित्र बन जायेंगे.

मीन राशी
इस राशी वालों के लिए यह घड़ी शुभ है. आपको लाभ मिलेगा.  अपने व्यक्तित्व के सभी सकारात्मक पहलुओं का उपयोग करें. आपको सकारात्मक रहने से लाभ मिलेगा. अपनी प्रतिष्ठा और गरिमा को बचाए रखीए बहुत लाभ मिलेगा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.