BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 6, 2018

You will not see such a beautiful and cute picture of Sunny Leone : सनी लियोन की ऐसी खूबसूरत और क्यूट तस्वीर आपने पहले नहीं देखी होंगी



दोस्तो नमस्कार. सनी लियोन आजकल जबरदस्त चर्चा में है. विशेष रूप से उनके ऊपर बन रही उनकी बायोपिक फिल्म करनजीत कौर के कारण.  यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आ रही है. इस फिल्म के अंदर सनी लियोन के बचपन के अनेक किस्से दिखाए गए हैं. उन किस्सों को जानकर के लोग बहुत ही उत्साहित हैं.Image result for सन्नी लियोन की बचपन की तस्वीरें
आइए आज हम दिखाते हैं सनी लियोन के बचपन की कुछ विशेष तस्वीरें जो आपने पहले नहीं देखी  होंगी. इन तस्वीरों में सनी लियोन बहुत ही खूबसूरत और क्यूट लग रही है.
इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सनी लियोन कितनी मासूम दिखाई दे रही है. विशेष रुप से ये तस्वीरें उनकी फिल्म करनजीत कौर के बाद सामने आई हैं. अपने पापा के साथ सनी लियोन किस तरह से  मुस्कुरा रही है.
Image result for सन्नी लियोन की बचपन की तस्वीरें
पहले की और बाद की तस्वीरों में कितना अंतर आ गया है सनी लियोन की तस्वीरों में से देख सकते हैं आप. पहले किस तरह की नजर आती थी बाद में कैसी हो गई सनी लियोन.  इनकी  जवानी की तस्वीरें तो लोगों ने बहुत देखी है लेकिन इस तरह की बचपन की तस्वीरें संभव है पहले नहीं देखी हों.
सनी की  इस फिल्म के बाद सनी के जीवन के अनेक पक्षों से पर्दा हट रहा है. सनी लिओनी के  जीवन के बारे में अनेक ऐसी बातें पता लग रही है जिसके बारे में लोग अनभिज्ञ थे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.