BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, August 1, 2018

If you plant this plant in the house then there will be plenty of money in the house. : इस पौधे को आप घर में लगाएंगे तो घर में खूब पैसा ही पैसा आएगा



दोस्तों वास्तु शास्त्र के अनुसार कुछ चीजें ऐसी होती हैं जो घर में बहुत लाभदायक होती है. इन चीजों के बारे में ज्योतिष भी सलाह देता है घर के लिए बहुत ही लाभकारी होती है. बहुत सारी घर में नकारात्मक ऊर्जा होती है. उस नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के लिए घर में इस तरह के काम किए जाते हैं जिसके कारण घर सुख समृद्धि,  खुशहाली ऊर्जा देने वाले बने. आज हम आपको एक ऐसे पौधे के बारे में बताने जा रहे हैं, इससे आपके सारे संकट दूर हो जाएंगे और घर में खूब आमदनी होने की संभावना बढ़ जाएगी.Image result for harsingar tree image
किसी भी प्रकार की अशांति यह दुखों के निवारण के लिए यह पौधा बहुत ही लाभदायक है. इस पौधे का नाम है  पारिजात या हरसिंगार भी इसे कहते हैं.
आपको बता दें कि पारिजात पौधा समुद्र मंथन के समय निकला था अर्थात जब राक्षस एवं देवताओं में आपस में समुद्र का मंथन किया गया तो  उस समय 14 रत्न निकले थे. जिनमें से एक पारिजात पौधा भी था, तो कहने का मतलब यह है की यह एक तरह से रत्न है.
पारिजात पौधा घर में लगाने से घर की सभी नकारात्मक एवं दूषित ऊर्जा घर से बाहर हो जाती है. पारिजात पौधा एक तरह से देवताओं को बहुत प्रिय है. अतः यह देव वृक्ष के रूप में भी जाना जाता है.
इसकी ऊर्जा सकारात्मक होती है. यह घर के लिए बहुत ही लाभकारी होता है. घर में चारों तरफ खुशियां आने लगती है. इस पौधे को लगाने के बाद आपके बिगड़े हुए एवं रुके हुए काम होने प्रारंभ होते हैं और घर में खूब धन की वर्षा होने लगती है इस पौधे को लगाने के बाद.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.