BREAKING NEWS

Contact

Sunday, August 26, 2018

After the demise of Atal ji, his driver did a big disclosure : अटल जी के निधन के बाद उनके ड्राइवर ने किया बड़ा खुलासा


भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और भारत रत्न प्राप्त अटल बिहारी वाजपेई का निधन 16 अगस्त को हो गया था. अटल बिहारी बाजपेई एक ऐसे राजनीतिक व्यक्ति थे जो बीजेपी पार्टी से बिलोंग करते थे. लेकिन अन्य पार्टी के राजनेता, देश के बहुसंख्यक लोग उन्हें चाहते थे. उनके भाषण देने की स्टाइल बहुत ही गजब की थी. वह एक कवि भी थे.
Image result for अटल जी
अटल जी अपने भाषण से बहुत अधिक प्रभावित करते थे. लेकिन उनके निधन के 10 दिन बाद एक खबर आई है. यह खबर उनके ड्राइवर ने दी है. लगभग तीन दशक तक अटल बिहारी वाजपेई के ड्राइवर रहे प्रदीप भार्गव ने उनके बारे में बड़ा खुलासा किया है. जब प्रदीप भार्गव ने यह खुलासा किया तो सभी लोग सुन कर के बहुत ही हैरान हो गए.
ड्राइवर प्रदीप भार्गव ने कहा है कि अटल जी जब भी सभा को संबोधित करने जाते थे तो मिश्री खाना कभी नहीं भूलते थे. प्रदीप ने कहा की अटल जी कहा करते थे मीठा खायेंगे तप मीठा बोलेंगे. इसलिए वे अपने भाषण से पहले मिश्री का सेवन करते थे.
प्रदीप ने यह भी खुलासा किया है कि सभा को संबोधित करने के बाद अटल जी लोगों से मिलते भी रहते थे. प्रदीप माथुर ने यह भी कहा अटलजी VIP होने के बाद भी अपनी सुरक्षा को नजरअंदाज करते हुए लोगों से मिलना पसंद करते थे. यह उन की सबसे बड़ी खास बात थी.
अटल बिहारी वाजपेई कभी भी अपने को VIP  नहीं दर्शाते थे. वे vip थे. पर  साधारण रूप से रहने वाले vip थे. अटल जी निश्चित रूप से एक बड़ी शख्सियत के रूप में जाने जाएंगे. खबरें यह भी आ रही है की अटल बिहारी वाजपेई का निधन 16 अगस्त के बजाय 15 अगस्त को ही हो चुका था. लेकिन  24 घंटे तक यह  खबर छुपाई रखी और आम जनता के सामने इस खबर का खुलासा 16 अगस्त को ही किया गया.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.