BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, August 28, 2018

Shahrukh Khan's son Aryan Khan and Happi Kapoor can do the same together : शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान और खुशी कपूर एक साथ कर सकते हैं डेब्यू


दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी की पहली  फिल्म धड़क रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म के माध्यम से उसने सिनेमा की दुनिया में कदम रख दिया है. धड़क में जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर के विपरीत नजर आई थी. जाह्नवी  की पहली फिल्म लोगों को बहुत अच्छी लगी. जाह्नवी  कपूर का लुक और अभिनय लोगों को बहुत आकर्षित कर रहा है.
अब खबर यह आ रही है कि जाह्नवी कपूर के बाद उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी फ़िल्मी दुनिया में डेब्यू करने वाली है. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि खुशी कपूर किसी और के साथ नहीं बल्कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ऑपोजिट डेब्यू  करेगी.
क्या शाहरुख के साहबज़ादे आर्यन के साथ सिनेमाई पर्दे पर डेब्यू करेंगी श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर ?
डेक्कन क्रॉनिकल्स  को परिवार के करीबी दोस्त ने बताया की खुशी कपूर को कुछ दिनों बाद जल्द लॉन्च किया जाएगा और उसे कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान के फ्रेंड करण जोहर लॉन्च करने वाले हैं. करण ने यह बात बोनी कपूर से बताइए की वे  खुशी कपूर को भी लॉन्च करना चाहते हैं और उनके अपोजिट आर्यन खान को लेना चाहते हैं.
हालांकि इस बात को अभी सीक्रेट रखा जाएगा. क्योंकि अभी करण जौहर ने एक अच्छी स्क्रिप्ट खोजने की तलाश शुरू कर दी है. जैसे ही  स्क्रिप्ट तैयार हो जाती है या मिल जाती है तो तुरंत उस पर फिल्म बनानी शुरू कर दी जाएगी. आपको पता ही होगा कि करण जोहर ने ही जाह्नवी को लॉन्च किया है.
यहां तक कि चंकी पांडे की खूबसूरत बेटी अनन्या पांडे को भी करण जोहर ही लॉन्च कर रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में अनन्या  पांडे काम कर रही है और अब देखना यह है की खुशी कपूर और आर्यन  खान को करण जोहर कब और किस फिल्म के माध्यम से लोंच करेंगे.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.