BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 31, 2018

Priyanka Chopra's Jethani is very hot and beautiful : प्रियंका चोपड़ा की जेठानी है बहुत ही हॉट और खूबसूरत

जब से प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स की सगाई हुई है, तब से सोशल मीडिया से लेकर के प्रिंट मीडिया तक हर जगह प्रियंका चोपड़ा छाई हुई है. हर जगह  पर प्रियंका चोपड़ा की चर्चा हो रही है. प्रियंका चोपड़ा की खबरों के बारे में लोग जानना चाहते हैं. पढ़ना चाहते हैं.
प्रियंका चोपड़ा का ताल्लुक हॉलीवुड से ही नहीं बॉलीवुड से भी हो गया है. हॉलीवुड की बहुत ही प्रसिद्ध फिल्म है ‘गेम ऑफ थ्रोंस’. गेम ऑफ थ्रोंस में जिस पॉपुलर अभिनेत्री ने काम किया है उसका नाम है- सोफी टर्नर. सोफी टर्नर एक तरह से  प्रियंका चोपड़ा की जेठानी लगेंगी.
दरअसल सोफी टर्नर निक जॉन्स के बड़े भाई जो जोन्स को आजकल डेट कर रही है. सोफी टर्नर खूबसूरत और हॉट अभिनेत्री के रूप में जानी जाती है. हॉलीवुड में हर अभिनेता सोफी टर्नर के साथ काम करने के लिए बेताब रहता है. जो जोन्स और सोफी टर्नर आजकल दोनों रिलेशनशिप में है.

हालांकि अभी उन्होंने शादी नहीं की है. लेकिन निकट भविष्य में शादी करने की उनकी भी पूरी पूरी उम्मीद है और भारतीय परम्परा एवं रिश्तों  के अनुसार जैसे ही वह शादी करेंगे सोफी टर्नर प्रियंका चोपड़ा की जेठानी बन जाएगी. वैसे सोफी टर्नर प्रियंका चोपड़ा से उम्र में काफी छोटी है. सोफी टर्नर की उम्र अभी मात्र 23 वर्ष है.  
यहां तक कि सोफी टर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स की सगाई की बधाई भी दी है. सोफी टर्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है- मैं इतनी खूबसूरत भावी  देवनानी और देवर  पाकर बहुत ही खुश हूं. प्रियंका चोपड़ा मैं निक जोन्स और जो जोन्स के घर में आपका स्वागत करने के लिए बहुत बेताब हूं.’ सोफी टर्नर के साथ-साथ उनके बॉयफ्रेंड जो जोन्स अर्थात निक जोन्स के बड़े भाई ने भी प्रियंका चोपड़ा और निक जोन्स को बधाई दी है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.