BREAKING NEWS

Contact

Saturday, August 18, 2018

Sachin Tendulkar's daughter likes Sachin Tendulkar : सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को पसंद है यह बल्लेबाज



सचिन तेंदुलकर भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज एवं रिकॉर्ड बनाने वाले खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं. सचिन तेंदुलकर की एक लड़की है जिसका नाम है सारा तेंदुलकर. सारा तेंदुलकर अभी 21 वर्ष की हुई है.
सारा तेंदुलकर बहुत ही खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती की वजह से खूब चर्चित भी है. सोशल मीडिया से लेकर अनेक पार्टियों में सारा तेंदुलकर बहुत चर्चित है. मीडिया उन्हें खूब कवरेज देती है. सारा तेंदुलकर इंस्टाग्राम पर लगातार अपनी पोस्ट व तस्वीरे शेयर करती रहती है. उनकी फैन फॉलोइंग भी खूब है.Image result for rohit sharma photos
एक इंटरव्यू में सारा तेंदुलकर से यह पूछा गया की भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों में कौन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है तो सारा तेंदुलकर ने तो महेंद्र सिंह धोनी का नाम लिया और नहीं विराट कोहली का. जबकि उन्होंने भारतीय टीम के ओपनर विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा को अपनी पहली पसंद बताया.
उन्होंने बताया कि रोहित शर्मा की बैटिंग देखने के लिए वह कई बार दूसरे काम भी छोड़ देती है. शर्मा भारतीय टीम के बहुत ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं. यह तो आप जानते ही होंगे कि रोहित शर्मा के नाम अनेक रिकॉर्ड भी है. रोहित शर्मा एक बेहतरीन बल्लेबाज के साथ-साथ एक बेहतर इंसान भी हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.