BREAKING NEWS

Contact

Thursday, August 16, 2018

Saif Ali Khan's Birthday Party Party, Kareena also felicitated Dham : सैफ अली खान के जन्मदिन पर जमकर हुई दारू पार्टी, करीना ने भी जमकर किया धमाल



बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान गुरुवार को 48 साल के हो गए. 16 अगस्त 1970 को सैफ अली खान का जन्म हुआ था. सैफ अली खान एवं उनके परिवार के लोगों ने सैफ अली खान का का 48वें जन्मदिन उन्होंने बहुत ही गजब और अलग तरीके से सेलिब्रेट किया. उनकी पत्नी करीना कपूर ने आधी रात को सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी रखी.
इस मौके पर करीना एवं सैफ अली खान दोनों परिवार के लोग तथा कुछ करीबी दोस्तों को पार्टी में बुलाया गया था. सभी लोगों ने जमकर बोतलें  खाली की एवं खूब धमाल मचाया. इस पार्टी में सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह के दोनों बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान भी मौजूद रहे.
हालांकि इस पार्टी में करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की गैरमौजूदगी रही. यूं तो बालीवुड के लोग अक्सर शराब और शबाब  में डूबे ही रहते हैं लेकिन यह सब चीजे पर्दे के पीछे होती हैं. लेकिन सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जो सोशल मीडिया पर शेयर हो चुकी हैं.
इन तस्वीरों से पता लग रहा है की सैफ अली खान की बर्थडे पार्टी में जमकर शराब पी गई. पार्टी में शामिल लोगों ने खूब धमाल मचाया है. इस पार्टी में सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान भी अपने पति कुणाल खेमू के साथ मौजूद थी. उन्होंने भी जमकर मस्ती की है. करीना कपूर की बहन करिश्मा कपूर की पार्टी में नजर आई. करीना ने भी पार्टी में जमकर धमाल मचाया.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.