BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 6, 2018

This new look of Priya Prakash looks very beautiful and hot in sari : प्रिया प्रकाश का यह नया लुक साड़ी में बहुत ही खूबसूरत और हॉट लगता है



आंख मारकर चंद दिनों में हिट होने वाली प्रिया प्रकाश युवा दिलों की जबरदस्त धड़कन बन चुकी है. सोशल मीडिया से प्रसिद्ध हुई प्रिया प्रकाश जब भी कोई नई ड्रेस पहनती है और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें डालती है तो  लोग तुरंत उसे देखते हैं और घंटों में यह तस्वीर बहुत फेमस हो जाती है.
आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो या तस्वीरें इनकी वायरल होती रहती है. प्रिया प्रकाश की पॉपुलैरिटी देखते हुए लोग भी उसके दीवाने  बहुत है. साड़ी में उसकी तस्वीरें देखकर आप भी उसके दीवाने हो जाएंगे.
प्रिया प्रकाश आजकल अपनी फिल्म ओलु अदर लव के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं. कुछ दिनों पहले इस फिल्म के स्टार के साथ भी नजर आ रही थी. कमल हासन की फिल्म विश्वरूपम 2 के लॉन्च पर भी  प्रिया प्रकाश गई थी.
उस समय कमल हसन के साथ जो तस्वीरें उसने खिंचवाई थी, वह भी सोशल मीडिया पर डाली थी.  लॉन्च पार्टी में प्रिया  प्रकाश ने बहुत ही खूबसूरत गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी. यह तस्वीरें जब उन्होंने सोशल मीडिया पर डाली तो चंद  ही मिनटों में बहुत जबरदस्त प्रसिद्ध हो गई.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.