BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 31, 2018

Salman Khan has these three things due to which everybody in Bolibud fears him. : सलमान खान के पास है ये तीन चीजें जिसकी वजह से बालीबुड में हर कोई उनसे डरता है

भारत की फिल्मी दुनिया में बालीबुड सबसे बडा प्लेटफार्म है जहां बहुत अधिक फिल्में बनती हैं। यहां आए दिन कोई न कोई फिल्म बनती ही रहती है। हर शुक्रवार एक न एक नई फिल्म रिलीज हो जाती है। आए दिन यहां काम करने के लिए नये कलाकार आते रहते हैं। लेकिन उनमें से सफल कोई कोई ही होता है।
बालीबुड में अनेक कलाकार पुराने भी हैं। लेकिन उनमें से भी कुछ ही कलाकार ऐसे हैं जिन्हें जनता अधिक देखना पसंद करती है और बार बार देखना पसंद करती है। उनमें से एक हैं सलमान खान।
सलमान खान पूरी हिन्दी फिल्मी दुनिया में एक मात्र ऐसे कलाकार हैं जिन्हें भारत के लोग नहीं बल्कि दुनिया के लोग भी बहुत चाहते हैं। पिछले कुछ सालों से तो सलमान खान लगातार हिट और सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। और जैसे जैसे सलमान खान की उम्र बढती जा रही है। दुनियाभर में इनके प्रसंशक भी बढते जा रहे हैं। लेकिन क्या आपको पता है पूरी फिल्मी इंडस्ट्री में सलमान से ही लोग अधिक डरते भी हैं। इसका कारण है-सलमान के पास तीन ताकतों को होना।
सलमान की प्रसिद्धि
वर्तमान में सभी खानों में सबसे अधिक प्रसिद्ध कोई है तो वह सलमान खान है। सलमान की फीस भी इस समय सबसे मंहगी है। सलमान खान के चाहने वाले बहुत हैं। यहां तक की जब उनका काला हिरण के केस में सजा होने वाली थी तो उस समय भी उनके चाहने वाले दुआ कर रहे थे।
सलमान खान की नेकदिली
सलमान खान को गुस्सा बहुत आता है। यह बात तो लगभग सभी जानते हैं। लेकिन सलमान बहुत नेकदिल इंसान भी है। सलमान खान ने फिल्मी दुनिया में अनेक लोगों की किस्मत चमकाई है। लोगों को स्टार बनाया है। वे अन्य कामों में भी दिल खाल कर मदद करते हैं। हाल ही में केरल के बाढ पीडितों के लिए उन्होंने करोडों की मदद की है।
काम न मिलने का डर नहीं
फिल्मी दुनिया में यदि कोई स्टार किसी विवाद में फंस जाता है तो उसे जल्दी से कोई भी निर्माता-निर्देशक अपनी फिल्म में नहीं लेना चाहता। क्योंकि इससे उसे अपनी फिल्मी डूबती हुई दिखाई देती है। उसकी फिल्म की छवी खराब होती है। लेकिन सलमान के साथ ऐसा नहीं है। सलमान अभी तक अनेक विवादो में फंस चुके हैं। लेकिन बावजूद इसके आज भी हर निर्मामा निर्देशक की पहली पसंद सलमान खान ही हैं। इसलिए सलमान को काम उनके काम की वजह से मिलता है।  

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.