BREAKING NEWS

Contact

Sunday, August 19, 2018

Priyanka Chopra's engagement, her ex boyfriend said something bigger : प्रियंका चोपड़ा की सगाई पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड ने कही बड़ी बात


प्रियंका चोपड़ा की सगाई की खबरें आजकल खूब चर्चा में है. प्रियंका चोपड़ा नेशनल से इंटरनेशनल सेलिब्रिटी बन चुकी है. प्रिंट मीडिया से लेकर के सोशल मीडिया पर आजकल उन्हीं की चर्चा हो रही है.
जब से प्रियंका निक जोन्स के रिलेशनशिप में आई है तब से इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर की खूब चर्चाएं हो रही हैं. आजकल ये दोनों जहाँ भी जा रहे हैं इन्ही की चर्चा है. और सबसे बड़ी बात भारत से लेकर दुनिया तक इनकी चर्चा है. और लोग इन्हें पसंद भी कर रहे हैं. हाल ही में इन दोनों ने सगाई की. जिसके अंदर बॉलीवुड के एवं देश के कई लोग पहुंचे. और अनेक उनके दोस्तों ने सगाई की शुभकामनाओं के संदेश भेजें.
ऐसे ही एक संदेश उनके एक्स बॉयफ्रेंड यानी कि शाहिद कपूर ने भी  प्रियंका चोपड़ा को भेजा है. आजकल शाहिद कपूर अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के प्रमोशन में व्यस्त हैं. प्रमोशन के लिए  शाहिद कपूर जगह जगह जा रहे हैं. इसी से सम्बंधित उनसे एक सवाल पूछा गया. इस सवाल के जवाब में उन्होंने निक जोन्स और प्रियंका चोपड़ा की सगाई का भी जिक्र कर दिया.
शाहिद कपूर ने कहा कि ‘उन्हें मेरी ओर से बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं.  शादी एक बहुत अच्छा बंधन है और यह बात मैं मेरे निजी अनुभव से बता रहा हूं.’ यह प्रतिक्रिया उन्होंने प्रियंका तक मिडिया के माध्यम से पहुंचाई. उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी शादी से बहुत ही खुश हैं. शादी का एवं  अपनी फैमिली का एंजॉय कर रहे हैं.
आपको पता होगा की 2011 में रिलीज हुई फिल्म कमीने में शाहिद और प्रियंका  दोनों ने साथ काम किया था. इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर एक दूसरे के निकट आए थे. इनकी रिलेशनशिप की चर्चा खूब उन दिनों हो रही थी. दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ चुकी थी.
ये  दोनों ही करण के शो कॉफी विद करण में भी आए थे और दोनों बहुत ही कंफर्टेबल महसूस कर रहे थे. लेकिन बाद में किसी बात को लेकर के दोनों में मतभेद हो गया और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी कर ली. अब आपको पता ही है प्रियंका चोपड़ा निक जॉन से विवाह करने जा रही है लेकिन फिर भी इन दोनों की खबरें लगातार चर्चा में रहती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.