BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 31, 2018

Daughter refuses to work with father in film : रितिक रोशन द्वारा फ्लर्ट करने की खबरों पर दिशा पटानी ने दिया बड़ा बयान

एक मीडिया पोर्टल ने एक खबर छापी थी. खबर यह थी की ऋतिक रोशन ने की दिशा पटानी के साथ छेड़खानी. खबर का मतलब यह था की  रितिक रोशन में दिशा पटानी के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश की. उस खबर में यह लिखा था कि रितिक रोशन ने दिशा पटानी के करीबी दोस्त को एक मैसेज लिख करके यह कहा था की दिशा पटानी डेट पर चल सकती है क्या.
जब यह खबर दिशा पटानी ने पढ़ी अर्थात उस मीडिया पोर्टल वाली  खबर को  पढा  तो दिशा पटानी को बहुत बुरा लगा. दिशा पटानी ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट डाली है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि यह जो खबर दिखाई जा रही है. यह बिल्कुल गलत है. इसमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है.
मैंने रितीक रोशन सर से बहुत कम बात की है। लेकिन जितनी बात की है और जितना मैं उन्हें जान पाई हूं वे एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं। और उन्होंने न मेरे पास और न ही मेरे किसी दोस्त के पास इस तरह का घटिया मैसेज भेजा है।
बल्कि रितिक सर ऐसा सपने में भी नहीं कर सकते। दिशा ने यह भी कहा कि उस खबर में यह भी लिखा है कि रितिक सर की वजह से मैंने कोई फिल्म छोड दी। तो मैं यह बताना चाहती हूं कि मैंने कोई भी फिल्म रितिक सर की वजह से नहीं छोडी है। बल्कि यदि भविष्य में मौका मिला तो मैं रितिक सर के साथ काम करना जरूर चाहूंगी। इस तरह की खबर बेबुनियाद हैं। इन पर लोगों को विश्वास नहीं करना चाहिए।
इस खबर पर रितिक का भी बयाना आया है। रितिक रोशन ने भी एक टिवीट लिखा है। उन्होंने इस तरह की खबर को बचकाना हरकता कहा है। उन्होंने कहा लोगों के दिमाग में कचरा भरा होता है। कुछ भी सोचते नहीं है। रितिक रोशन ने पत्र-पत्रिकाओं में छपने वाली तस्वीरों एवं लेखों के लिए कहा यदि मीडिया वालों को अपने प्रचार के लिए इस तरह की खबरे चाहिए तो वे सीधा मुझसे संपर्क करें। 

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.