BREAKING NEWS

Contact

Thursday, August 2, 2018

When the girl starts doing such gestures, then understand that she loves you : जब लड़की करने लगे इस तरह के इशारे तो समझा लो वह आपसे प्यार करती है



हर लड़का चाहता है कि उसके जीवन में किसी न किसी का  प्रेम हो. उसे भी प्रेम  की आवश्यकता जरूर होती है. किसी ना किसी के प्रेम से मतलब यह नहीं कि किसी का भी प्यार मिले स्वभाविक है बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड का प्रेम चाहेगा और गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड का सच्चा  प्रेम चाहेगी.
लेकिन लड़कों की तुलना में लड़कियां अपनी बात को थोड़ा दबा कर रखती है. लड़के मुंह फट होते हैं वे जल्दी से कह देते हैं. लेकिन आपको कैसे पता लगे कि एक लड़की आप से प्रेम करने लग गई है. वह कुछ इस तरह के  संकेत देती है तो समझ लीजिए आप से प्यार करने लग गई है.
कुछ लड़कियां अपने प्यार का इजहार जल्दी से नहीं करती हैं. लड़कियां अक्सर शर्मीली भी होती है और दूसरा वे यह भी  जानन चाहती हैं  लड़को को की वे  कितना सच्चा है और अच्छा है.
कुछ लड़कियां साफ साफ कहने के बजाय संकेत में अपनी बात को कहती है. जैसे - मुस्कुराती है, नजरें हटा लेती है, हंसती है, खिलखिलाती है. अगर कोई लड़की इस तरह से करती है तो समझ लीजिए वह आपसे प्यार करने लगी है.
जब लड़की आपकी हर बात को नोटिस करने लगे, हर बात पर हंसने लगे, मुस्कुराने लगे, तो  समझ लीजिए वह  आप से प्यार करने लग गई है.
लड़की आपसे किसी भी प्रकार से किसी भी बहाने से आपसे सहयोग की अपेक्षा करने लगे, आपके नजदीक आने लगे तो समझ जाइए कि आपसे प्यार करने लगी है.
कुछ लड़कियां ऐसी होती है जो सीधे के बजाय इनडायरेक्ट अपनी बात कहना ज्यादा उचित समझती हैं. किसी अन्य  के माध्यम से या अपने दोस्त के माध्यम से जब आपसे कुछ कहे, या आपसे कुछ मांगने लगे तो समझ जाइए वह लड़की आपसे प्यार करने लगी है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.