BREAKING NEWS

Contact

Saturday, August 25, 2018

This actor played a new fashion to keep mustache and beard : इस अभिनेता ने चलाया आधी मूंछ और दाढ़ी रखने का नया फैशन



बोलीवूड के सितारे अलग अलग तरह का नया नया फैशन करते हैं.  आए दिन किसी ना किसी फिल्म में या किसी ना किसी एड में इन्हें देखा जा सकता है. कोई भी सितारा नए तरीके का फैशन करता रहता तो उसी फैशन को आमतौर पर लोग अपना लेते हैं. या  कुछ फैशन ऐसे होते हैं जिनकी आलोचना भी की जाती है. आज हम आपको एक ऐसे ही फैशन के बारे में बता रहे हैं, जो  निश्चित रूप से आपको  अटपटा और नया लगेगा.Image result for इस अभिनेता ने चलाया आधी मूंछ और दाढ़ी रखने का नया फैशन
एक अभिनेता द्वारा यह फैशन किया गया. उन्होंने आधी दाढ़ी और मूंछ रख कर के फैशन किया.  वीकेंड में रेड कार्पेट पर लोगों के सामने यह नजारा दिखाया. हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह मशहूर अभिनेता राज बब्बर का बेटा प्रतीक बब्बर है.
हालाँकि प्रतीक बब्बर कोई बहुत प्रसिद्ध एक्टर नहीं है. लेकिन फिर भी वे  काम तो कर ही रहे हैं. उन्होंने आधी दाढ़ी और आधी मूंछ रखकर यह फैशन किया तो लोगों ने जमकर तारीफ की लेकिन बहुत सारे लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया. उनके चेहरे को देखकर ही लोग हंस पड़े.
प्रतीक बब्बर की ये तस्वीरें, आधी मूंछ और दाड़ी वाली सोशल मीडिया पर बहुत तेज गति से वायरल हो रही है. उनके बारे में बहुत कुछ सवाल लोग कर रहे हैं. क्योंकि मुख्य रूप से यह फैशन लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है. कुछ लोगों ने तो यह कहा की प्रतीक आधी  महिला बन चुके हैं. लगता है इनको लड़की बनने का शौक है. इसलिए उन्होंने ऐसा फैशन कर लिया है.
बागी 2  फिल्म में प्रतीक बब्बर काम कर चुके हैं. हालंकि  इस फिल्म में कोई खास रोल उनका नहीं था. लेकिन फिर भी इस तरह से अनेक फिल्मों में कई छोटे-छोटे रोल निभाने के बाद प्रतीक बब्बर लगातार काम करने में लगे हुए हैं. लेकिन कई बार यह भी होता है की बहुत सारे लोग अपने आप को प्रसिद्ध करने के लिए,  लाइमलाइट में अपने को लाने के लिए कुछ अजीब तरह की हरकतें करते हैं.
तो हो सकता है प्रतीक बब्बर ने भी आधी  दाढ़ी और आधी मूंछ रखने की इसीलिए सोची होगी ताकि वह भी लोगों के मध्य अच्छे खासे चर्चित हो जाए. क्योंकि यह तो तय है की आधी दाढ़ी और आधी मूंछ रखने के बाद प्रतीक बब्बर की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. भले ही लोग उसकी आलोचना कर रहे हो लेकिन चर्चा हो रही है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.