BREAKING NEWS

Contact

Saturday, August 18, 2018

Who among the daughters of Sachin Tendulkar and Sourav Ganguly is the most beautiful : सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की बेटियों में से कौन है सबसे खूबसूरत



सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली भारतीय  क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान, बेहतरीन खिलाड़ी रहे हिं. ये दोनों ही  स्पिन बॉलिंग भी करते थे. दोनों के नाम अनेक रिकॉर्ड है. इनकी जोड़ी ने मिलकर के कई बार भारतीय क्रिकेट टीम को मैच जितायें हैं. दोनों की अलग-अलग क्षमता है.
सचिन और सौरव गांगुली बड़े खिलाड़ी के रूप में जाने जाते हैं. आइए आज हम आपको मिलवाते हैं दोनों की खूबसूरत बेटियों से. इन दोनों की खूबसूरत बेटियों की तस्वीर देखने के बाद आप बता सकते हैं की अधिक सुंदर कौन है.
सचिन तेंदुलकर की बेटी का नाम सारा तेंदुलकर है. सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि है और अंजलि पेशे से डॉक्टर है. अंजलि एवं सचिन के दो बच्चे हैं. लड़के का नाम अर्जुन तेंदुलकर है. वह  क्रिकेट में रुचि रखते हैं. वह क्रिकेट खेलते हैं. लड़की का नाम सारा तेंदुलकर है. सारा बहुत ही खूबसूरत है. अभी मात्र 20 साल की है.
सौरव गांगुली की बेटी का नाम सना गांगुली है. सौरव गांगुली की पत्नी का नाम डोना है. डोना  एक भारतीय नृत्यांगना रही है. डोना और सौरव गांगुली के एक बेटी है. जिसका नाम सना गांगुली है.  सना गांगुली दिखने में बहुत ही खूबसूरत है. यह मात्र अभी 16 साल की है. फिलहाल सारा तेंदुलकर और सना गांगुली दोनों की बेटियां पढ़ाई कर रही है.
सचिन तेंदुलकर की बेटी का तो सपना बॉलीवुड में काम करने का है लेकिन सौरव गांगुली की बेटी का सपना क्या है यह उन्होंने अभी नहीं बताया है. सौरव गांगुली की बेटी इतनी पार्टियों में कही जाती भी नहीं है. लेकिन सचिन तेंदुलकर की बेटी अनेक  पार्टियों में देखी गई है. आप इनकी तस्वीरें देखकर बता सकते हैं कि इनमें से कौन अधिक खूबसूरत है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.