BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 31, 2018

Asaram's devotees said that Bapu should be immediately released from jail : आसाराम के भक्तों ने कहा बापू को तुरंत जेल से रिहा किया जाए

रेप  के मामले में दोषी आसाराम जेल काट रहे हैं. कोर्ट ने जब आसाराम को दोषी करार दे दिया उसके बाद भी लोगों की अंधभक्ति आसाराम के प्रति कम नहीं हो रही है. यह आसाराम का धर्म की आड़ में चला हुआ ऐसा जादू है जो लोगों पर अभी भी सर चढ़कर बोल रहा है.

आसाराम के कुछ समर्थकों एवं भक्तों ने एक ज्ञापन दिया है. उन्होंने लिखा है बाबा निर्दोष हैं. बिना किसी  दोष के उन्हें सजा दी गई है. वह जेल काट रहे हैं. उन्हें जल्द से जल्द रिहा किया जाए. इस बात को लेकर आसाराम के भक्त लोगों ने कुछ प्रदर्शन भी किए हैं.
Image result for आसाराम
रेप के आरोप में करीब 5 साल से जेल काट रहे आसाराम के भक्त आज भी यह मानते हैं की  आसाराम निर्दोष है. फरीदाबाद के सेक्टर 12 में लघु सचिवालय में आसाराम के समर्थकों ने आज डीसी को एक ज्ञापन देते हुए यह कहा है कि बापू को तुरंत रिहा किया जाए. उन्हें जेल में ना रखा जाए.
Image result for आसाराम
सचिवालय के बाहर हाथों में बैनर लेकर उनके समर्थकों ने नारे लगाए. उन्होंने कहा कि 5 साल से निर्दोष होने के बाद भी आसाराम जेल में है. उनके समर्थकों ने कहा कि यह  तो सरकार की एवं कुछ लोगों की साजिश है, आसाराम बापू के खिलाफ. धर्म का प्रचार करने वाले आसाराम बापू के खिलाफ इस तरह की बात करना निश्चित रूप से असामाजिक है.
उन्होंने यह भी कहा कि पोस्ट एक्ट में बदलाव किया जा चुका है. इसलिए बापू निर्दोष साबित हो चुके हैं. अब उन्हें जल्द से जल्द जेल से रिहा किया जाए. इस बात के लिए उन्होंने सरकार से अपील भी की है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.