BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 31, 2018

Daughter refuses to work with father in film : बेटी ने किया पिता के साथ फिल्म में काम करने के लिए मना

दोस्तों हम जिस की बात कर रहे हैं उसका नाम है सारा अली खान. आप जानते हैं सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी है. निर्देशक नितिन कक्कड़ सारा अली खान और सैफ अली खान यानी पिता पुत्री को लेकर के एक फिल्म बनाने का प्लान कर रहे थे. यहां तक कि दोनों को साइन कर लिया था. दोनों तैयार भी हो गए थे फिल्म में काम करने के लिए. फिल्म की शूटिंग मार्च 2019 में शुरू होने वाली थी.
Image result for sara ali khan
इस फिल्म के लिए लोकेशन भी फाइनल कर ली  गई थी. वह मुंबई और लंदन फाइनल की गई थी. लेकिन अब खबर यह आ रही है कि सारा अली खान ने इस फिल्म में काम करने के लिए मना कर दिया है. दरअसल सारा ने मना जिस करण से किया है उसका तो अभी पता नहीं लगा है. मना करने का कारण तो बहुत ही स्पष्ट सामने नहीं आया है.
लेकिन इसकी एक वजह यह हो सकती है कि सारा अली खान इस समय दूसरी फिल्मों में काम करने में व्यस्त हैं. दिनेश विजन की हिंदी मीडियम का सीक्वल बनने जा रहा है. जिसमें सारा अली खान ने काम करने के लिए हां कर दी है. इरफान खान का स्वास्थ्य ठीक नहीं होने की वजह से इसमें इरफ़ान की जगह दूसरे एक्टर को लिया गया है.
हालांकि खबर यह भी आई थी कि हिंदी मीडियम के सीक्वल में सारा अली खान और सैफ अली खान दोनों काम करने वाले हैं. हालाँकि सैफ अली खान ने अनुराग बासु की फिल्म ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ साइन कर ली है और वे इस फिल्म की काम करने वाले हैं. खबर यह भी है की अनुराग इस फिल्म में सैफ और करीना दोनों को लेना चाहते हैं. लेकिन करीना अभी काम करने के मुड में नहीं है.  

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.