BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 6, 2018

Parineeta and Priyanka Chopra are also beautiful and bold, their third sister : परिणीता और प्रियंका चोपड़ा से भी खूबसूरत और बोल्ड है उनकी तीसरी बहन


परिणीता और प्रियंका चोपड़ा से भी खूबसूरत और बोल्ड है उनकी तीसरी बहन
चोपड़ा परिवार की सारी बहनें बहुत ही खूबसूरत हैं. आपने प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा के बारे में तो खूब सुना है, बल्कि उनकी फिल्में भी देखी है. प्रियंका चोपड़ा तो आजकल हर जगह पर छाई हुई है. वह  एक अंतर्राष्ट्रीय स्टार बन चुकी है.
परिणीता  चोपड़ा भी बहुत खूबसूरत है और  अनेक  फिल्मों में नजर आ चुकी है, लेकिन क्या आपने इनकी तीसरी बहन को भी देखा है क्या?  वह भी  बहुत ही खूबसूरत है. इसका नाम है मन्नारा चोपड़ा.प्रियंका और परिणीति से भी ज्यादा बोल्ड और खूबसूरत हैं उनकी तीसरी बहन, क्लिक कर देखें
मनारा चोपड़ा प्रियंका की चचेरी बहन है. इसका जन्म 1991 में हरियाणा के अंबाला में हुआ है. मन्नारा एक मॉडल और अभिनेत्री है. अनेक  फिल्मों में काम किया है. इसकी खूबसूरती को देखकर आप इसके दीवाने हो जायेंगे. किसी रूप में यह प्रियंका एवं परिणीता से कम नहीं है.
मन्नारा साउथ की अनेक फिल्मों में अभी तक काम कर चुकी है. जिसमें कई फिल्में हिट भी हो गई है. 2014 में आई तेलुगु फिल्म से इन्होंने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत की थी. यह फिल्म जबरदस्त हित हुई थी. जिसके कारण लोग इन्हें चाहने लगे.
अगर आपको जिद  फिल्म याद हो तो इस हिंदी फिल्म की वजह से भी यह जबरदस्त चर्चा में रही थी. इस फिल्म में मन्नारा ने काफी बोल्ड सीन दिए थे. अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस के कारण ही मन्नारा बहुत ही आकर्षक लगती है. अभी तक हिंदी में पांच फिल्में कर चुकी हैं. तेलुगु में अनेक फिल्में इसने की है.
मन्नारा  की खूबसूरत अदाएं और खूबसूरती को देखकर लोग इन्हें बहुत पसंद करते हैं. सोशल मीडिया अनेक फॉलोवर्ष है मन्नारा के और ये  अपनी तस्वीर डालती है तो लोग उसे बहुत जल्दी देख लेते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.