BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 24, 2018

These three lies often to force the girls to impress girls : लड़कियों को प्रभावित करने के लिए लड़के बोलते हैं अक्सर ये तीन झूठ



जीवन में उम्र का एक ऐसा मोड़ आता है जिसमें  हर किसी को प्रेम की आवश्यकता होती है. हालाँकि वैसे तो हर उम्र में प्रेम की आवश्यकता है, लेकिन फिर भी एक विशेष उम्र में अधिक होती है. स्वभावगत लड़कियां अपनी बात को जुबां पर जल्दी से नहीं लाती है, लेकिन लड़के तुरंत  कह देते हैं.
लड़के लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए अक्सर तीन प्रकार की झूठ  जरूर बोलते हैं. आइए आज हम आपको बताते हैं वे तीन झूठ कौन-कौन सी हैं.
1 जब भी कोई लड़का किसी नई या खूबसूरत लड़की को देखता है तो  उसके रिलेशनशिप में आना चाहता है. तो वह  झूठ बोलता है की वह पुरानी लड़की को भूल गया है. आजकल वह उससे कोई बात नहीं करता. यह झूठ अक्सर बोला जाता है. विशेष रुप से लड़कों के द्वारा लड़कियों को प्रभावित करने के लिए. उन्हें इंप्रेस करने के लिए.
2 लड़कियों को इंप्रेस करने के लिए लड़के कई बार ऐसा  झूठ भी बोलते हैं की मेरे पास पैसा है, बंगला है, गाड़ी है, मेरे  पापा बड़ी नौकरी करते हैं. इस तरह की झूठ से कई बार लड़कियां इंप्रेस हो जाती है. उनके प्यार के जाल में फंस जाती है.
3 तीसरा और सबसे प्रमुख झूठ है. अक्सर लड़की को देखकर कहता है मुझे पहली बार नजर में आपसे प्यार हो गया. चाहे यह  उसका दूसरा, तीसरा या  चौथा प्यार हो. लेकिन पहली नजर में पहला ही प्यार होता है. यह बात सुनकर के कोमल हृदय वाली लड़कियां अक्सर लड़कों के प्यार में पागल हो जाती है और इन सभी बातों को लड़कियां अक्सर सच नहीं मान लेती है. इसी कारण उनके साथ रिलेशनशिप बना लेती हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.