BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 6, 2018

This is Bollywood's most beautiful and bold singer : यह है बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और बोल्ड गायिका


बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बोल्डनेस और खूबसूरती के बारे में तो आपने सुना होगा और सुना ही क्या होगा आपने देखा भी होगा. लेकिन कुछ गायिका ऐसी है जो बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड है. क्योंकि हम उनके सिर्फ गाने सुनते हैं उनकी तस्वीरें नहीं देख पाते हैं तो लोग उनके बारे में बहुत ज्यादा नहीं जानते हैं. आइए आज हम आपको एक खूबसूरत गायिका से मिलवाते हैं, जो  अपनी बोल्डनेस के कारण भी जबरदस्त चर्चा में है.
सलमान खान की सुपरहिट फिल्म टाइगर जिंदा है तो आपने देखी होगी. इस  फिल्म का सबसे हिट गाना स्वैग से स्वागत जिसने काफी धूम मचा दी थी वह भी आपने सुना होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के इस गाने को गाया किसने है. इस खूबसूरत और हिट गाने को गाने वाली गायिका का नाम है नेहा भसीन.
यूँ तो खूबसूरत गायिकाओं की कमी नहीं है. लेकिन नेहा जैसी खूबसूरत आवाज और फिगर दोनों एक साथ किसी गायिका में मिलना थोडा मुश्किल है. कुछ लोग तो यहाँ कह रहे हैं की यदि नेहा फिल्मो में गाने के साथ साथ एक्टिंग भी करना शुरू कर दे तो वे हिट हो सकती है.
नेहा भसीन ने अनेक गाने गाए हैं. जो बहुत हिट है. नेहा भसीन बहुत ही खूबसूरत और बोल्ड गायिका के रूप में जानी जाती है. उनकी बोल्ड तस्वीरों को देखकर  आप अंदाजा लगा सकते हैं की वह बालीवूड अभिनेत्रियों को भी टक्कर दे सकती है अपनी खूबसूरती के मामले में.
नेहा भसीन अपनी तस्वीरों के कारण भी चर्चा में है. ऐसा  बहुत कम होता है कि कोई गायिका अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आए. आपको बता दें कि नेहा भसीन ने हिंदी में ही नहीं बल्कि तेलुगु, तमिल, पंजाबी आदि अनेक भाषाओं के गाने गाएं हैं.
सुल्तान  फिल्म का बहुत ही प्रसिद्ध गाना ‘जग घूमया’ जिसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ पार्श्व गायिका का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है, नेहा भसीन ने ही गाया है. नेहा सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है. अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें डालती है. जिन्हें लोग  पसंद करते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.