BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 24, 2018

Sidhu had gone to Pakistan as a guest, shoes brought to the gift : सिद्धू गए थे पाकिस्तान मेहमान बनकर गिफ्ट में ले आए जूते



पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान और पूर्व क्रिकेटर ने अपने शपथ ग्रहण समारोह में भारत से नवजोत सिंह सिद्धू, कपिल देव और  आमिर खान को निमंत्रित किया था. नवजोत सिंह सिद्धू इमरान खान के बहुत अच्छे दोस्तों में से माने जाते हैं. इसलिए वे पाकिस्तान गए.
नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान जाने पर बहुत सारे लोगों ने जबरदस्त कमेंट किया है. लोग नाराज हैं. अब सिद्धू पाकिस्तान से भारत लौट आए हैं. सोशल मीडिया पर आजकल एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें नवजोत सिंह सिद्धू लाहौर की दुकान में जूते की शॉपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.
नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान में गए तो वहां के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा को गले लगाया. इस बात को लेकर भारत के बहुत सारे लोग खुश नहीं हैं. कई लोगों ने उन्हें गद्दार तक कह दिया है. पाकिस्तान में ही बस जाने की सलाह दे दी गई है. यहां तक कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी सिद्धू को आड़े हाथों लिया है.
उन्होंने कहा कि सिद्धू पाकिस्तान अपने दोस्त के बुलावे पर गए हैं, इससे मुझे कोई दिक्कत नहीं है. कोई प्रेम से बुलाता है तो जाना चाहिए. लेकिन  वहां पर जाकर उन्होंने पाकिस्तान के आर्मी चीफ को  गले नहीं लगाना चाहिए था. पाकिस्तान की आर्मी के लोग रोजाना हमारे सैनिकों के साथ बदतमीजी कर रहे हैं. ऐसे में उनके चीफ को गले लगाना अच्छा नहीं है.
सिद्धू ने इस बात का जवाब देते हुए कहा की  कोई आपके पास आ जाए तो हमारी संस्कृति है उसका सम्मान करने की. गले मिलने की. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में सिद्धू ने कहा कि वह पहले अलग सीट पर बैठे थे. लेकिन जिस सीट पर उनके लिए बैठने की व्यवस्था की थी, वे बाद में उनके कहने पर वहां पर बैठे. इसलिए उन्हें गले लगाना पड़ा.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.