BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 20, 2018

Salman Khan only bends in front of these 3 people : सलमान खान केवल इन 3 लोगों के सामने झुकते हैं



बॉलीवुड के  मशहूर अभिनेता सलमान खान का गुस्सा सब लोग जानते हैं. सलमान एक बेहतरीन अभिनेता हैं और लोग उसे पसंद भी करते हैं. साल में दो या तीन फिल्मों में से उनकी एक या दो  फिल्म अक्सर बहुत जबरदस्त हिट रहती है. उनकी फिल्मों में दो तीन चीजें विशेष होती है. वे  कभी भी फिल्म के अंदर ऐसा दृश्य नहीं देते जो किसी भी प्रकार की अभद्रता प्रकट करें. साफ-सुथरे बेहतरीन फिल्म बनाने में विश्वास करते हैं. उनकी फिल्मों का संगीत पक्ष बहुत मजबूत होता है.  इसीलिए उनकी फिल्म जबरदस्त चलती है.
लेकिन सलमान खान अनेक विवादों से भी घिरे रहते हैं. वैसे भी चर्चा में रहते हैं. सलमान खान के लिए ऐसा भी कहा जाता है की उनको बहुत गुस्सा आता है. इसलिए अक्सर उनके साथ काम करने वाले लोग उन से डरते भी हैं. लेकिन सलमान खान अपने साथियों को प्रेम भी करते हैं.
लेकिन आज हम आपको बताते हैं की सलमान तीन लोगों के सामने झुकते हैं. तीन लोग ऐसे हैं जिनके सामने सलमान खान सर झुकाते हैं. उन 3 लोगों में पहला नाम है अनिल कपूर.
अनिल कपूर एक बहुत ही बेहतरीन कलाकार हैं. सलमान खान उनकी इज्जत करते हैं. क्योंकि उनके सीनियर भी हैं. सलमान खान अनिल कपूर के काम से बहुत ही प्रभावित है.
दूसरे व्यक्ति है अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन के सामने सलमान खान झुकते हैं. सलमान खान अमिताब को सदी का महान एक्टर मानते हैं इसलिए नहीं झुकते हैं बल्कि बहुत ही अच्छा अभिनेता मानते हैं और बहुत ही अच्छा इंसान मानते हैं. इसलिए एक विशेष व्यक्तित्व के रूप में उनका सम्मान करते हैं.
तीसरे व्यक्ति हैं सलीम खान. हिंदी सिनेमा के जाने-माने मशहूर लेखक, डायलॉग एवं स्क्रिप्ट लिखने वाले लेखक. सलीम खान सलमान खान के पिता भी हैं. सलमान खान अपने पिता का बहुत सम्मान करते हैं. उनकी बाते मानते हैं.
ये तीन लोग हैं जिनके आगे सलमान खान झुकते हैं. इन से प्रेरणा लेते हैं. सीखते हैं. यह सब बातें चर्चा मीडिया में अक्सर रहती है. इसी कारण से लोग सलमान खान को पसंद भी करते हैं. उनके काम को पसंद करते हैं. उनकी फिल्मों को पसंद करते हैं. सलमान खान के दोस्त तो बहुत सारे हैं लेकिन सभी दोस्तों के साथ अलग-अलग तरह का व्यवहार होता है. अलग-अलग तरह की ट्यूनिंग सलमान खान की है. अभिनेत्रियां भी उनसे काफी अच्छी दोस्त हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.