BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, August 8, 2018

Jennifer Lopez wore such jeans that everyone said - what is it, everything looks like : जेनिफर लोपेज ने पहनी ऐसी जींस कि सब ने कहा -क्या है यह, सब कुछ दिख रहा है


आजकल फैशन का जमाना है. इस फैशन के जमाने में नए नए कपड़े आ रहे हैं. नए नए  डिजाइन और नई नई ड्रेस आ रही है. हॉलीवुड की बहुत ही प्रसिद्ध अभिनेत्री जेनिफर लोपेज की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है.
जेनिफर लोपेज इस गेट में बहुत खूबसूरत लग रही है लेकिन उनकी जींस कुछ ऐसी है की उसे देखकर सब लोग हैरान हो रहे हैं. जेनिफर लोपेज अपनी स्टाइल  के लिए महत्वपूर्ण रूप से जानी जाती है.
हाल ही में जबरदस्त स्टाइल के चक्कर में जेनिफर लोपेज ने कुछ ऐसा पहन लिया की लोग उन पर भद्दे कमेंट करने लगे. उन्होंने एक ऐसी जींस पहन रखी है जैसे लग रहा है की  उनकी जींस नीचे खिसक रही है. हालांकि ऐसा है नहीं.  
क्योंकि उन्होंने वास्तव में डेनिम बूट पहन रखे हैं. जिनका डिजाईन कुछ इसी तरह का है. सोशल मीडिया पर इन लॉन्ग डेनिम बूट की जबरदस्त चर्चा हो रही है. बहुत सारे लोग इसका मजाक भी बना रहे हैं.
ये जूते इस तरह के हैं की इनको पहनने के बाद पेंट की जरूरत नहीं होती है. क्योंकि घुटनों के ऊपर तक पेंट अपने आप इन जूतों में ही फिट रहती है. प्रत्येक पेंट के हिस्से में अलग तरह की बेल्ट है. लेकिन ये प्रतीत ऐसे हो रहे हैं जैसे की जिन्स पहन राखी है और वह  जींस निकल गई है और घुटनों तक आ गई है. यह जींस नहीं जूते हैं. लेकिन  यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.