BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 24, 2018

Salman Khan's house is going to be ringing very fast : सलमान खान के घर बजने वाली है बहुत जल्दी शहनाई



बॉलीवुड में इन दिनों शादियों का सीजन जबरदस्त चल रहा है. देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी होने जा रही है. वहीं पर दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की खबरें भी लगातार चल रही है. आलिया और रणबीर कपूर की शादी की भी चर्चा चल रही है.  दूसरी और खबर  यह है की बॉलीवुड के दबंग यानी कि मोस्ट वांटेड कुंवारे सलमान खान के घर भी बहुत जल्दी शहनाई बजने वाली है.

एक बहुत ही खूबसूरत लड़की खान परिवार की बहू बनने वाली है. लेकिन आपको बता दें कि सलमान खान स्वयं शादी नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनके छोटे भाई अरबाज खान के शादी करने का विचार चल रहा है. आप तो जानते ही होंगे कि अरबाज खान मलाइका अरोड़ा से 2 साल पहले ही तलाक ले चुके हैं.
तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अरबाज खान एक बेहद खूबसूरत लड़की के साथ रिलेशनशिप में हैं. कुछ दिनों से अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रीयानी नाम की इस मॉडल को डेट कर रहे हैं. दोनों अक्सर अनेक जगह पर, अनेक पार्टियों में एक साथ घूमते हुए पाए गए हैं. इन दोनों  की कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.
यहां तक की जॉर्जिया एंड्रीयानी को खान फैमिली की अनेक पार्टियों में भी देखा गया है. सूत्रों की मने तो बहुत जल्दी अरबाज खान और जॉर्जिया शादी करने वाले हैं. अरबाज खान अपने इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं. उन्हें बेहद खुशी भी  है. आपको बता दें कि अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा 18 साल तक पति पत्नी रहे हैं. दोनों ही बॉलीवुड में अपने तरीका का अलग काम करते हैं. दोनों को एक बेटा भी है. जिसका नाम अरहान खान है.
मलाइका अरोड़ा एक बेहतरीन डांसर रूप में जानी जाती है और अरबाज खान एक एक्टर. डायरेक्टर के रूप में जाने जाते हैं. लेकिन मलाइका अरोड़ा से अलग होने के बाद अब अरबाज खान जॉर्जिया को लेकर बहुत सीरियस है. इस पर बहुत जल्दी उनकी फैमिली में घुल मिल गई है. बहुत जल्दी दोनों शादी करने वाले हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.