BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, August 22, 2018

The famous dancer of Haryana, Sapna Chaudhari, is a bride : हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी बनी दुल्हन



सपना चौधरी जबरदस्त प्रसिद्ध हो चुकी है. बिग बॉस 11 में अपनी शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद वह खूब चर्चित हो गई है. हालाँकि वह बिग बोस से जल्दी ही बाहर निकल चुकी थी. सोशल मीडिया पर लगातार सपना चौधरी के डांस और कमेंट के बारे में चर्चा होती रहती है.
लोग अक्सर उन्हें देखना एवं पढ़ना चाहते हैं. सपना चौधरी हाल ही में दुल्हन के रूप में सोशल मीडिया पर नजर आई. सपना ने दुल्हन के  लुक वाली अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. ये  तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर सपना चौधरी ने डाली तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.Image result for हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी बनी दुल्हन
लोग सवाल पूछने लगे सपना चौधरी शादी कर रही है क्या? कब रही है, किससे कर रही है, कहाँ कर रही है? लेकिन बाद में पता लगा सपना चौधरी शादी नहीं कर रही है बल्कि उन्होंने यह फोटोशूट करवाया था. जिसमे सपना ने एक दुल्हन का जोड़ा पहना था.
दुल्हन के लुक में सपना चौधरी बहुत ही खूबसूरत लग रही है. Bigg Boss के बाद तो सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग जबरदस्त बढ़ गई है. यहां तक कि कई फिल्मों में उन्हें आइटम सॉन्ग के ऑफर भी मिल चुके हैं.
बिग बॉस से पहले सपना चौधरी हरियाणा, राजस्थान एवं यूपी के कुछ क्षेत्रों में ही प्रसिद्ध थी. लेकिन बिग बोस  के बाद पूरे हिंदुस्तान में उसके चाहने वालों की संख्या बढ़ गई है.
खबर यह है की  फिल्मों में जल्दी ही वह डांस करती हुई नजर आएगी. कुछ समय पहले ही सपना चौधरी ने एक वीडियो रिलीज किया था. जिसमें शहीदों की कहानी को दर्शाया गया था. यह काफी इमोशनल वीडियो सॉन्ग था. सपना चौधरी के इस वीडियो को लोगों ने बहुत पसंद किया था.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.