BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, August 15, 2018

This beautiful actress wants to be Salman Khan's sister, not a sister : यह खूबसूरत एक्ट्रेस सलमान खान की बीवी नहीं बहन बनना चाहती है



सलमान खान बॉलीवुड में मोस्ट वांटेड कुंवारे के रूप में जाने जाते हैं. सलमान खान के दीवाने बहुत सारे लोग हैं. लड़कियों की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है. सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत जबरदस्त चर्चा में है. इसकी शूटिंग भी चल रही है.
हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म छोड़ दी है. जिसके बाद यह फिल्म और चर्चा में आ गई. कहा जा रहा है की प्रियंका चोपड़ा का रोल कैटरीना कैफ करने जा रही है. इस  फिल्म में अनेक स्टारकास्ट आपको दिखाई देगी.
दिशा पटानी, नोरा फतेही, कैटरिना कैफ आदि  इस फिल्म में सलमान खान के साथ मुख्य किरदार में नजर आएंगे. लेकिन खबर अब यह आई है कि वह सलमान खान की बहन का किरदार इस फिल्म में दिशा पटानी निभा रही थी लेकिन अब सलमान खान की बहन दिशा पटानी नहीं बल्कि तब्बू को बनाया जा रहा है.
आपको बता दें की दिशा पटानी पहले सलमान खान की बहन का रोल करने जा रही थी. उन्होंने  इस फिल्म के लिए अपने अलग लुक की तस्वीर भी कुछ दिनों पहले शेयर की थी. लेकिन अब उनको अलग रोल दिया जायेगा. तो अब सलमान खान की बहन का रोल दिशा पटानी नहीं बल्कि तब्बू करेगी.
आपको बता दें कि इससे पहले भी तब्बू सलमान खान की बहन फिल्म ‘जय हो’ में बन चुकी है. तब्बू एक खूबसूरत अभिनेत्री है. निश्चित रूप से उनके प्रशंसक जबरदस्त हैं. सलमान खान और तब्बू को इस रुप में दर्शक देखेंगे तो  अच्छा भी लगेगा.  इसीलिए फिल्म के निर्देशक ने उन्हें इस रोल के लिए चुना है. अभी  इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. यह अगले साल ईद पर रिलीज होगी.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.