BREAKING NEWS

Contact

Thursday, August 16, 2018

On the demise of Atal Bihari Vajpayee Ji, Modi said that such a big deal : अटल बिहारी वाजपेई जी के निधन पर मोदी ने कह दी इतनी बड़ी बात



भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेई जी का निधन हो गया. वे दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में पिछले कई दिनों से भर्ती थे. उनकी हालत बहुत ही नाजुक  बनी हुई थी.
अटल बिहारी वाजपेई के निधन के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने बहुत बड़ी बात कह दी. उन्होंने अटल जी के निधन पर खुद को निशब्द बताया. हर जगह जाकर के अपने भाषण से लोगों को प्रभावित करने वाले, खूब बोलने वाले प्रधानमंत्री ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं है. एक तरह से यह एक युग का अंत हो गया है.
आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के निधन पर भाजपा ही नहीं बल्कि पूरी राजनीति एवं पूरे देश में एक तरह से शोक की लहर दोड़ गई. क्योंकि अटल बिहारी वाजपेई ने बेदाग राजनीति की और उनके चाहने वाले हर पार्टी में है. यहाँ तक की विपक्ष भी उनको बहुत पसंद करता था.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिनों से लगातार एम्स में जाकर वाजपेई जी का हालचाल जान रहे थे. यहां तक कि 15 अगस्त को लाल किले से भाषण के दौरान भी अटल बिहारी वाजपेई जी की नीतियों का जिक्र मोदी जी ने  किया था.
देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की तरफ से भी अटल बिहारी वाजपेई के निधन पर गहरा दुख प्रकट किया गया है. उन्होंने कहा कि उनका नेतृत्व, दूरदर्शिता, परिपक्वता और वाक्पटुता कभी नहीं बुलाई जा सकती. नमन, विनम्र श्रद्धांजलि.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.