BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 27, 2018

Husband knew 19 years later wife is not a man : पति को 19 साल बाद पता चला पत्नी औरत नहीं मर्द है



आप इस बात पर यकीन नहीं करेंगे, लेकिन  सोचिए क्या हुआ होगा उस व्यक्ति के साथ जब उसे पता चला की उसने एक महिला के साथ नहीं बल्कि एक पुरुष के साथ शादी की है.  19 साल बाद उसको पता चला की  उसने जिस के साथ  शादी की है वह एक औरत नहीं बल्कि  एक मर्द है.
व्यक्ति की जिंदगी 19 साल तक ठीक-ठाक चलती रही. अचानक उसकी जिन्दगी में  ऐसा हुआ जिससे कि वह असंतुलित हो गया. क्योंकि 19 साल बाद उसे पता चला की जिस महिला के साथ उसने शादी की वह महिला है ही नहीं, बल्कि वह तो एक पुरुष है. इस व्यक्ति का नाम है जेन. जेन बेल्जियम  का रहने वाला है. जेन ने 19 वर्ष पहले मोनिका नाम की एक लड़की से शादी की थी. मोनिका इंडोनेशिया की रहने वाली है.Image result for पति को 19 साल बाद पता चला पत्नी औरत नहीं मर्द है
जेन शादी एक बाद   मोनिका को बेल्जियम ले आया. हालाँकि मोनिका को बेल्जियम लेन के लिए जेन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. कोर्ट को भी मोनिका के लिंग पहचान और उससे जुड़े हुए कागजात पर पहले गंभीर शक था लेकिन जांच करने के बाद कोर्ट ने कुछ नहीं कहा.
जेन ने कहा कि मोनिका भी दूसरी महिलाओं की तरह बहुत ही खूबसूरत दिखती थी. मोनिका में पुरुष जैसे किसी भी प्रकार के कोई लक्षण दिखाई नहीं देते थे. संबंधों के दौरान मोनिका सेनेटरी टावल  का इस्तेमाल करती थी. जिससे की जेन को कभी शक ही नहीं हुआ. अर्थात पता ही नहीं चला. लेकिन जब मोनिका की नौकरी लगी, तो उसके बाद धीरे-धीरे मोनिका का  व्यवहार बदलने लगा.
जेन के बड़े बेटे जो उनकी पहली पत्नी से है ने मोनिका को एक बार नाइट क्लब में भी देखा. इसके बाद मोनिका और जेन  के मध्य धीरे-धीरे झगड़े होने लगे और आपस में मनमुटाव होने लगा. एक बार जेन के एक दोस्त ने जेन  को बताया कि मोनिका एक लिंग परिवर्तित मर्द है. जेन ने  इस बात पर पहले तो विश्वास नहीं किया, लेकिन एक दिन जेन ने  मोनिका के सामने कह दिया कि तुम क्या हो इस बात का मुझे सच-सच पता लग गया है.
तब मोनिका ने उसके सामने सारी सच्चाई स्पष्ट कर दी, कि हां मैं वास्तव में एक मर्द  पैदा हुई थी और उसके बाद मैंने अपना लिंग परिवर्तित करवाया है. लेकिन अब एक औरत हूँ. इसलिए उसने अपनी पिछली जिंदगी के बारे में बताने की जरूरत नहीं समझी. अब इन दोनों का केस कोर्ट में चल रहा है और जेन  की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.