BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 10, 2018

The girl started dressing herself at the railway station, know what was the reason : रेलवे स्टेशन पर ही उतारने लगी यह लड़की अपने कपड़े, जानिए क्या थी वजह



आज हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने रेलवे स्टेशन पर ही अपने कपड़े उतारने शुरू कर दिए. दरअसल  इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक रशियन लड़की स्टेशन पर अपने कपड़े उतार रही है.जब स्टेशन पर अपने कपड़े उतारने लगी ये लड़की, जानिए वजह!
इस लड़की ने लाल रंग की स्कर्ट पहन रखी है. एक तरेह से वह अपनी लाल स्कर्ट ऊपर करके विरोध प्रदर्शन कर रही है. यह प्रदर्शन एक तरह से उन लोगों के विरोध में है जो लड़कियों की स्कर्ट के निचे झांकते रहते हैं.
रेलवे स्टेशन पर लड़की इस तरह का प्रदर्शन करती है. अपनी लाल स्कर्ट को धीरे से ऊपर उठाती है. उसकी ओर लोग देखने लगते हैं. इस लड़की ने ऐसा प्रदर्शन सिर्फ एक जगह नहीं बल्कि रेलवे स्टेशन पर अनेक जगह पर किया. लोगों का रिएक्शन भी लगभग उसी तरह का अनेक जगहों  पर रहा.
लोग बहुत हैरानी से उस लड़की की तरफ देखने लगे. मेट्रो स्टेशन पर मौजूद लोगों के लिए वास्तव में यह एक अजीब तरह का प्रदर्शन था. सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि यह वीडियो एक रशियन छात्रा का है. इस छात्रा का Anna Dovgalyuk है.  यह छात्रा अपने आप को सार्वजनिक कार्यकर्ता कहती है.
इस वीडियो में यह दिखाया गया है की  छात्रा पीटर्सबर्ग मेट्रो स्टेशन पर खड़ी हो जाती है. यहां पर बहुत सारी भीड़ लग जाती है. तभी अचानक से वह अपनी स्कर्ट को ऊपर करती है. लोग हैरानी से उसकी और देखते हैं.
इस वीडियो को पोस्ट करते वक्त उसके नीचे लिखा हुआ है कि यह वीडियो उन लोगों को समर्पित है जिन्हें लड़की की स्कर्ट के नीचे देखना बहुत पसंद है. ऐसे लोग इस विडियो को देंखे और लड़कियों से दूर रहे. इस वीडियो के माध्यम से है छात्रा उन लोगों के प्रति अपना विरोध जता रही है जो अक्सर शोर्ट  स्कर्ट में लड़कियों को घूरते हैं. लड़कियों की स्कर्ट के नीचे अक्सर झांकते  रहते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.