BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, August 22, 2018

This actress does not like Salman Khan : यह अभिनेत्री करती है सलमान खान को नापसंद


दोस्तों बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ कोई भी अभिनेत्री और यहाँ तक की लड़की काम करने के लिए बेताब रहती है. लेकिन एक अभी नेत्री एसी है जो सलमान खान को नापसंद करती है. वह सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती है. आइए हम आपको उसका नाम बताते हैं.

बॉलीवुड की खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्री दीपिका पादुकोण सलमान खान को नापसंद करती हैं. आज हम आपको उसी के  बारे में बताने जा रहे हैं.
दरअसल दीपिका पादुकोण का मानना है कि सलमान खान बहुत गुस्सैल और घमंडी स्वभाव के व्यक्ति हैं, इस वजह से दीपिका उनके साथ काम नहीं चाहती. आपकी जानकारी के लिए बता दें की सलमान खान के साथ 3 फिल्मों के ऑफर दीपिका को मिले चुके हैं. लेकिन दीपिका ने उन फिल्मों के ऑफर को  ठुकरा दिया.
क्योंकि जब उनको पता चला की इन फिल्मो में उनके अपोजिट सलमान खान है तो उन्होंने सलमान खान का नाम सुनकर उन फिल्मो के ऑफर को ठुकरा दिया. हालाँकि वे तीनो ही फिल्मे जबरदस्त हित साबित हो चुकी हैं.Image result for deepika padukone
हालाँकि सलमान खान अपने कोस्टार के साथ बहुत सहयोगी होते हैं. इस तरह की बाते भी सलमान खान के बारे में सलमान खान के साथ काम करने वाले लोग ही बताते हैं. नए कलाकारों को पर्दे पर लाने की कोशिश भी करते हैं. उनकी मदद भी करते हैं. लेकिन दीपिका की बात भी किसी हद तक ठीक है. क्योंकि सलमान खान का गुस्सा भी इनके साथ काम करने वाले लोग जानते हैं.  
वैसे सभी लोग यह बात बहुत अच्छे से जानते हैं कि अभिनेता सलमान खान को भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया में करोड़ों लोग चाहने वाले हैं. क्योंकि अभिनेता सलमान खान साल में एक या दो फिल्म एसी बनाते हैं जो जबरदस्त हिट होती है. सलमान खान  ने अपने करियर में अनेक हिट फिल्में दी हैं. सलमान की फैन फोलोइंग बहुत है. वे सलमान खान की फिल्म आने का बेसब्री से इंतेजार करते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.