BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 20, 2018

Sunny Leone said the girl did not even girl, did the flirt with me : सनी लियोन ने कहा लड़की ने ही नहीं लड़की ने भी मेरे साथ किया फ्लर्ट



एमटीवी के बहुत ही प्रसिद्ध  रियलिटी शो स्प्लिट्सविला का सीजन 11 प्रारंभ हो चुका है. आपको बता दें कि लगातार सनी लियोन इस शो को  होस्ट कर रही है. लोग इसे बहुत ही पसंद करते हैं. इससे जुडी  हुइ  अनेक बातों के बारे में लोग जानते हैं. खुद सन्नी लियोनी ने कहा की उसे यह शो बहुत पसंद है. वह इस शो को लेकर के बहुत ही उत्साहित होती हैं. इस शो को होस्ट करते हुए उन्हें बहुत खुशी भी होती है.
इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए सनी लियोन ने कहा कि पिछले 5 साल से स्प्लिट्सविला को होस्ट कर रही है. यह शो सनी लियोन को बहुत ही पसंद है. वे इस शो  को प्यार करती है. इसके बारे में सोचती रहती है.Image result for सनी लियोन ने कहा लड़की ने ही नहीं लड़की ने भी मेरे साथ किया फ्लर्ट
सनी लियोन ने कहा हर बार हमारे पास युवा वर्ग का एक बहुत ही खूबसूरत और समझदार समूह आता है, जो बहुत ही प्रतिभाशाली होते हैं और इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हैं. इस दौरान सनी लियोन से पूछा गया की शो के दौरान क्या आपके साथ कभी किसी प्रतिभागी ने फ्लर्ट करने की कोशिश की.
इसके जवाब में सनी लियोन ने कहा –हाँ ऐसा मेरे साथ हुआ है. सनी लियोन ने कहा कि मैं उस व्यक्ति का नाम तो नहीं बता सकती लेकिन मुझे इतने बड़े स्तर पर इस बार वॉइस मिले की मुझे खुद इस बात की हैरानी हो रही थी.
सनी लियोन ने कहा लेकिन फ्लर्ट करने वाला इस बार लड़का नहीं बल्कि लड़की थी और उस लड़की ने तो हद ही पार कर दी. मुझे इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी.
सनी लियोन के साथ इस शो को होस्ट करते हैं रणविजय सिंह. रणविजय सिंह ने कहा जब भी मैं सनी लियोन के साथ होता हूं तो सनी लियोन के साथ में कोई लड़का- लड़की बदतमीजी नहीं करती है. सभी अपनी हद में रहते हैं. संयोग से कई बार मैं  नहीं रहता हूं तो यह सनी लियोन के साथ इस तरह की घटनाएं हो जाती है. लेकिन सनी लियोन ने यह भी कहा  की उन्हें खुशी भी है की लड़कियां भी उनकी दीवानी हैं, उन्हें प्रेम करती है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.