BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 3, 2018

Most of these Bollywood actresses have lived together : बॉलीवुड के इन 3 अभिनेताओं की रह चुकी है सबसे ज्यादा प्रेमिकाएं



फिल्म जगत में ऑफ स्क्रीन हो या ऑन स्क्रीन, प्रेम एक ऐसा मामला है जो लगातार चलता रहता है और कुछ अभिनेता एवं अभिनेत्री तो ऐसे हैं जो एक से अधिक प्रेमी या प्रेमिका रखते हैं. यदि बाद में शादी करते हैं या शादी से पहले उनका रिलेशनशिप टूट जाता है और फिर से वह किसी दूसरे के साथ रिलेशनशिप बनाते हैं अर्थात प्रेम करते हैं. लेकिन किसी कारण से वह भी टूट जाता है तो कई बार कई लोग अनेक लोगों से प्रेम कर बैठते हैं.
कुछ अभिनेता ऐसे होते हैं जो शादी के बंधन में भी बंध जाते हैं और अपनी जिंदगी बेहतर तरीके से जीने लगते हैं. ऐसे तीन अभिनेताओं के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके एक से अधिक गर्लफ्रेंड रह चुकी है.
संजय दत्त
संजय दत्त जो कि बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं. हालांकि यह बात पहले भी पता थी की उनकी अनेक  गर्लफ्रेंड है. लेकिन फिल्म संजू के माध्यम से और ज्यादा स्पष्ट हो गया. 300 से अधिक उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकी है.

सलमान खान
हिंदी फिल्म जगत में मोस्ट वांटेड कुंवारों के रूप में जाने जाते हैं सलमान खान.  बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के साथ लंबा वक्त गुजारने के बाद भी सलमान खान अभी तक कुंवारे हैं. उनका संबंध शाहिन, सोमी अली, संगीता बिजलानी, ऐश्वर्या राय, यूलिया वंतूर और कैटरीना कैफ के साथ रहा है, एक के बाद एक धीरे-धीरे उनको सब छोड़कर के चली गई है, किसी कारण से अनबन हो गई है.
रणबीर कपूर
रणबीर कपूर एक बेहतरीन अभिनेता है. संजू  फिल्म से तो उन्होंने अपने अभिनय का तहलका मचा दिया है. लेकिन इससे पहले भी इसमें कोई शक नहीं स्टार्टिंग में आए थे उस समय ही लोगों की जान बन गए थे. लंबे समय से बॉलीवुड में मौजूद है और बेहतरीन अदाकारी के रूप में बेहतरीन कलाकार के रूप में जाने जाते हैं. उनका भी नाम अनेक लड़कियों के साथ जुड़ा है-जैसे की अवंतिका मलिक, दीपिका पादुकोण, नरगिस फाखरी, सोनम कपूर, आलिया भट्ट. अब वे आलिया के साथ शादी करने जा रहे हैं, इस तरह की खबरें लगातार आ रही है.
अभिनेता अभिनेत्री के बीच में एक लंबे समय तक रिलेशनशिप रहता है लेकिन अंत में किसी कारण से दोनों का संबंध टूट जाता है. पूरी तरह अलग-अलग जिंदगी जीने लगते हैं. कई बार शादीसुदा के साथ भी ऐसा होता है लेकिन फिर भी जो लोग रिलेशनशिप में रहते हैं उनके साथ अधिक होता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.