BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, August 29, 2018

Aamir Khan's final cast in the Mahabharata : आमिर खान की महाभारत में ये एक्टर हुए फाइनल


बॉलीवुड एक्टर आमिर खान का एक ड्रीम प्रोजेक्ट है महाभारत. इसकी चर्चाएं लगातार हो रही है. बॉलीवुड में यह बहुत महंगी और बहुत बड़ी फिल्म साबित होने वाली है. आमिर खान ने यह बात कही थी कि एक ही फिल्म में पूरी महाभारत को दिखाना वैसे तो बहुत मुश्किल है लेकिन फिर भी वह प्रयास करेंगे. लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि महाभारत के वे 3 पार्ट बनाएंगे, जिससे की महाभारत की पूरी कहानी को दिखाया जा सके. क्योंकि वास्तव में महाभारत बहुत बड़ा महाकाव्य है. एक ही फिल्म में उसे समेटने का मतलब है अनेक  कहानियों को छोड़ देना.Related image
हर कोई व्यक्ति इस फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक है. महाभारत में कुछ पात्रों को आमिर खान ने जोड़ा है. जैसे बाहुबली फेम प्रभास आमिर की महाभारत में काम करेंगे. लेकिन प्रभात महाभारत में कौन सा किरदार करेंगे यह अभी फाइनल नहीं हुआ है. संभावना लगाई जा रही है प्रभास अर्जुन के किरदार के लिए फाइनल हो सकते हैं.
आमिर खान के प्रोडक्शन में बनने वाली महाभारत फिल्म का निर्देशक पिछले साल की बहुत ही प्रसिद्ध और सुपर डुपर हिट फिल्म रही बाहुबली के निर्देशक एस. राजमोली करने वाले हैं. क्योंकि इतने बड़े बजट की फिल्म को इतना बेहतरीन निर्देशन ही सम्भाल सकता है.
बाहुबली के माध्यम से राजमौलि यह काम कर चुके हैं. उनके अनुभव का लाभ आमिर खान जरूर उठाना चाहेंगे. आमिर खान इस फिल्म में कृष्ण का रोल निभाएंगे. हालांकि उनकी इच्छा यह भी है की वे कर्ण या कृष्ण में से किसी एक की भूमिका निभाएं. क्योंकि यह दोनों ही पात्र उनके पसंदीदा पात्र हैं.
लेकिन कृष्ण के रोल के लिए महाभारत में आमिर ज्यादा सही लग रहे हैं. क्योंकि कृष्ण का रोल निभाने से ही आमिर महाभारत के तीनों भागों  में नजर आ सकते हैं.

द्रोपदी  के रोल के लिए आमिर खान ने दीपिका पादुकोण को फाइनल किया है. दीपिका पादुकोण ने अभी तक जिस तरह के किरदार निभाए हैं, उस हिसाब से द्रोपदी के  रोल के लिए आमिर खान ने  दीपिका पादुकोण को चुना है.
इस फिल्म के तीनों पार्ट का बजट लगभग 1000 करोड़ से भी अधिक बताया जा रहा है. वैसे इस फिल्म को तैयार करने में बहुत समय लगेगा लेकिन यह एक ऐसा प्रोजेक्ट है, जिसका  निश्चित रूप से सबको इन्तजार है.  जिसे आमिर खान और आमिर खान के चाहने वाले लोग बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.