BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 17, 2018

These 4 actresses of the film world drink too much liquor : फिल्मी दुनिया की ये 4 अभिनेत्रियां पीती हैं बहुत अधिक शराब


यूं तो बॉलीवुड में शराब और शबाब का मेल खूब देखा गया है. फिल्मी पर्दे से लेकर लोगों की वास्तविक जिंदगी में इन दोनों ही चीजों की खूब भरमार होती है. लेकिन कई बार जो पर्दे पर दिखाई देता है हम उस में विश्वास नहीं करते हैं. इसलिए आज हम आपको बताते हैं फिल्मी दुनिया की ऐसी 4 अभिनेत्रियां के बारे में जो बेहद ही ज्यादा शराब पीती है.
मनीषा कोइराला
हाल ही में संजू फिल्म में संजय दत्त की  मां का अभिनय करने वाली मनीषा कोइराला को शराब पीने की लत लगी हुई है. वे  काफी समय पहले से ही शराब का सेवन करती हैं और अब तो वह अभ्यस्त हो चुकी है. कई बार शराब के कारण लोगों की तीखी प्रतिक्रिया का भी सामना मनीषा कोइराला ने किया है.
विद्या बालन
विद्या बालन को भी शराब की लत लगी हुई है. विद्या बालन हालांकि अपने बेहतरीन अभिनय के लिए अक्सर जानी जाती है. लेकिन उनकी शराब की लत भी उन्हें कई बार परेशान कर देती है. क्योंकि सोशल मीडिया पर इसकी चर्चाएं भी खूब होती रहती हैं.
अमीषा पटेल
अमीषा पटेल को भी शराब की बहुत लत है. अमीषा हर पार्टी में शराब जरूर पीती है. अमीषा पटेल जब आई थी तो लगातार Gadar एवं Kaho Naa Pyaar Hai जैसी बड़ी हिट फिल्में उन्होंने दी थी, लेकिन आजकल वह कहीं दिखाई नहीं दे रही है.
करीना कपूर
बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माने जाने वाली करीना कपूर को भी  शराब पीने की लत है. वह  भी खूब शराब पीती है. 2 दिन पहले  उनके पति सैफ अली खान का जन्मदिन था. जन्म दिन पर उन्होंने स्वयं रात को 12:00 बजे एक पार्टी दी थी. जिसके अंदर दोनों ही परिवार के लोग एवं कुछ खास दोस्तों को बुलाया गया था. उस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. जिसमें जमकर शराब पी गई थी लोगों के द्वारा. उसमें करीना एंड करिश्मा दोनों बहने भी थी. इन्होंने भी खूब शराब पी थी. इस तरह से ये  बॉलीवुड कि कुछ अभिनेत्रियां हैं जिनको शराब की लत लग गई है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.