BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 6, 2018

If you look at Anu Malik's beautiful daughter, you will forget Aishwarya Rai : अनु मलिक की खूबसूरत बेटी को देख लिया तो आप ऐश्वर्या राय को भूल जाओगे



बॉलीवुड में आजकल स्टार किड्स की चर्चा जबरदस्त हो रही है. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हो, श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर हो या  चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे हो. अनेक जगह ये स्टार किड दिखाई देते हैं.जाह्नवी और सारा अली खान से भी खूबसूरत है अनु मलिक की बेटी, तस्वीरें देखकर दीवाने हो जाओगे
जाह्नवी  की फिल्म धड़क रिलीज हो चुकी है और यह जबरदस्त हिट भी साबित हो रही है. लोगों को जाहनवी कपूर की खूबसूरती और इस फिल्म में उनका  काम पसंद आ रहा है. आज हम आपको मिलाते हैं संगीतकार एवं सिंगर अनु मलिक की खूबसूरत बेटी अदा मलिक से.
अनु मलिक की बेटी अदा मलिक बहुत खूबसूरत है.  फोटो में आपको उसकी खूबसूरती  नजर आ रही है. अनु मलिक बॉलीवुड में सिंगर और म्यूजिक कंपोजर के रूप में जाने जाते हैं. अनु मलिक की दो बेटियां हैं अनमोल और छोटी बेटी का नाम है अदा.
अदा मालिक अनु मलिक की बहुत ही खूबसूरत बेटी है. इसकी तस्वीर को देख करके इसकी खूबसूरती को देखकर कि कोई भी इसका दीवाना हो जाता है. अक्सर अदा मलिक लाइमलाइट से दूर रहती है. मगर जब भी कहीं पापा के साथ इसकी 12 तस्वीरें देखी गई है, इसकी खूबसूरती को देखकर  आप अंदाजा लगा सकते हैं की यह  कितनी खूबसूरत है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.