BREAKING NEWS

Contact

Saturday, August 25, 2018

Navjot Singh Sidhu's beautiful daughter will not know this truth : नवजोत सिंह सिद्धू की खूबसूरत बेटी का यह सच नहीं जानते होंगे आप


पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर एवं वर्तमान प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में गए नवजोत सिंह सिद्धू लोगों की आलोचना के शिकार हो रहे हैं. जब से सिद्धू पाकिस्तान गए तब से विवादों के घेरे में फंस रहे हैं. लगातार उनकी चर्चाएं हो रही है. लेकिन आज हम आपको सिद्धू की खूबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं.
सिद्धू की एक बेटी है जो की  बहुत ही खूबसूरत है. जिसका नाम है राबिया. राबिया  सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरती की वजह से बहुत ही एक्टिव है और चर्चित है. किसी हीरोइन से कम नहीं दिखती है राबिया. राबिया अक्सर अलग अलग पोज में अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपडेट करती रहती है. उनकी फैन फॉलोइंग भी  जबरदस्त है.
राबिया ने फैशन डिजाइनिंग के रूप में अपना कैरियर चुना है. शुरुआती दिनों में पंजाब में एवं बाद में दिल्ली में राबिया ने अपनी पढ़ाई की है. शुरुआती पढ़ाई पटियाला और दिल्ली से करने के बाद उसने सिंगापुर के लासाले  कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग का कोर्स किया. फैशन डिजाइनिंग में में ही हाल में राबिया लंदन में कोर्स कर रही है.
वैसे तो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती है राबिया लेकिन पहली बार मीडिया के सामने तब आई थी जब सिद्धू को एक मर्डर केस में फसाया गया था. बाद में उन्हें कोर्ट ने रिहा कर दिया. उस समय राबिया ने मीडिया के सामने आकर कहा था- पापा निर्दोष हैं. इस वजह से उनको सजा नहीं होनी चाहिए.
राबिया का सच जो लोग नहीं जानते वह यह है कि राबिया ने अपना कैरियर फैशन डिजाइन में बनाया है, लेकिन वह बनना कुछ और चाह रही थी. राबिया का राजनीति में आने का विचार था. सिद्धू के कोर्ट केस के बाद मीडिया के सामने जब राबिया  आई तो उसने कहा था की पंजाब की जनता की भलाई के लिए वह राजनीति में आना चाहती है. लेकिन इसके लिए  मम्मी और पापा की मंजूरी उसे मिलनी चाहिए. लेकिन शायद उसके मम्मी पापा इसके लिए तैयार नहीं थे.इसलिए उसने  फैशन डिज़ाइन का कोर्स चुना.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.