BREAKING NEWS

Contact

Sunday, August 12, 2018

Bollywood actress doing love with her brother : बॉलीवुड की यह अभिनेत्री कर बैठी अपने भाई से ही प्रेम



हिंदी सिनेमा में अभिनेता और अभिनेत्रियों के बारे में तमाम तरह की अलग-अलग खबरें चलती रहती है. इनकी अफेयर्स, ब्रेकअप, शादियां जबरदस्त सुर्खियों में रहते हैं.  उनके अफेयर्स के कारण आम  लोगों से लेकर खास लोगों तक चर्चाएं रहती है और आजकल तो सोशल मीडिया पर कुछ भी होता है तो तुरंत पहुंच जाता है.
आज हम आपको हिंदी सिनेमा की एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने अपने भाई से ही प्रेम कर लिया. हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की  सुपर डुपर हिट हुई फिल्म दंगल में गीता का रोल करने वाली फातिमा शेख की.  
फातिमा शेख आजकल अपक्षक्ति  खुराना के अफेयर में है, इस बात की खबरें खूब सोशल मीडिया पर चल रही है. आपको बता दें कि अपक्षक्ति खुराना वह एक्टर है जिसने फिल्म दंगल में गीता के भाई का किरदार निभाया था. तो  इस तरह से फातिमा अपने ऑन-स्क्रीन भाई के प्यार में पागल हो गई. अपने भाई से ही प्रेम कर बैठी है.अपने भाई से ही प्यार कर बैठी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, क्लिक कर देखें
आपको यह भी बता दे की अपक्षक्ति खुराना मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना के छोटे भाई हैं. ये अनेक TV शो को होस्ट भी कर चुके हैं. इसके साथ-साथ उन्होंने अनेक विज्ञापनों में भी काम किया है. दंगल फिल्म की शूटिंग के दौरान ही फातिमा अपक्षक्ति खुराना में  अर्थात इन दोनों भाई बहनों में प्रेम हो गया.
आपको यह भी पता होगा की  फातिमा शेख आमिर खान के साथ दंगल फिल्म के बाद उनकी दूसरी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान मे नजर आने वाली है. इस  फिल्म में  उनका काम बहुत ही बेहतरीन है, जो निश्चित रूप से लोगों को पसंद आएगा. फातिमा शेख  अपक्षक्ति खुराना की जोड़ी कितनी मशहूर होगी एवं उनका प्रेम कितना परवान चढ़ेगा यह तो वक्त बताएगा लेकिन यह निश्चित है की फातिमा की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का  लोग बहुत इंतजार है. लोग बेसब्री से इस फिल्म की प्रतीक्षा  कर रहे हैं और इस फिल्म में फातिमा को बहुत जल्द इ देखना चाहते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.