BREAKING NEWS

Contact

Saturday, August 11, 2018

Something happened to Jahnavi Kapoor that he was completely surprised : जाह्नवी कपूर के साथ हुआ कुछ ऐसा की वो एकदम रह गई अचम्भित


जाह्नवी कपूर के साथ हुआ कुछ ऐसा की वो एकदम रह गई अचम्भित
जाह्नवी  कपूर की पहली फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल हो रही है. किसी भी नवोदित हीरो या हीरोइन की पहली फिल्म जब सफल हो जाती है तो निश्चित रुप से उसके लिए नए दरवाजे आसान हो जाते हैं और फिल्मी दुनिया में तो कैरियर उतार चढ़ाव चलता रहता है.
लेकिन जब तक आप सफल हैं. तभी तक लोग आपको चाहते हैं. इससे कलाकार का उत्साह बढ़ता है और उसके लिए आगे का रास्ता बहुत आसान हो जाता है. काम मिलता रहता है. धड़क फिल्म में  निश्चित रूप से जहान्वी कपूर बहुत ही खूबसूरत और क्यूट लगी है. लोगों ने उनके काम को, इस्माइल को पसंद किया है.Image result for जाह्नवी कपूर
जाह्नवी  कपूर ने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत भी की है. कई घंटों तक जिम में काम करके अपने शरीर को चुस्त किया है. धड़क में जाह्नवी  कपूर का काम देखते हुए कई दिग्गज फिल्मकार उनको लेकर के फिल्म बनाने की सोच रहे हैं. इस लिस्ट में जहान्वी के पिता  बोनी कपूर भी शामिल है. वे भी  अपनी बेटी को लेकर  जल्दी फिल्म बनाने वाले हैं.
लेकिन आपको बता दें करण जोहर जाह्नवी को ले करके तुरंत दूसरी फिल्म बनाने की सोच रहे हैं. करण जौहर की अगली फिल्म का नाम तख्त है और इस फिल्म  के लिए भी उन्होंने जहान्वी को साइन कर लिया है.
तख्त  एक मल्टीस्टार फ़िल्म है. इस तरह की फिल्मे 70 और 80 के दशक में खब बनती थी. करण जोहर की इस फिल्म में जाह्नवी  के अलावा आलिया भट्ट, विक्की कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडणेकर जैसे कलाकार हैं.
जाह्नवी को जब इस फिल्म के लिए साइन किया गया तो वो एकदम से अचम्भित हो गई.  जाह्नवी ने कहा - मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है की इतनी जल्दी करण सर की दूसरी फिल्म मुझे मिल जाएगी. हाल ही में उनसे इस बात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं तो धड़क फिल्म की ख़ुशी से निकल ही नहीं पाई हूं और मेरे लिए दुगनी  खुशी आ गई है. अब मेरे लिए ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है. मुझे इतनी जल्दी दूसरी फिल्म मिल रही है, मुझे विश्वास ही नही हो रहा.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.