BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 17, 2018

Shilpa Shetty appeared on the streets of painless, people forgot to wear paint : शिल्पा शेट्टी बिना पेंट के सड़कों पर दिखाई दी, लोगों ने कहा पेंट पहनना भूल गई



सोशल मीडिया पर आजकल  बॉलीवुड की छोटी से छोटी खबर की जानकारी तुरंत मिल जाती है. कई बार तो कुछ जानकारियां जबरदस्त वायरल भी हो जाती है. आजकल शिल्पा शेट्टी की कुछ तस्वीरे  सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.बिना पैंट के सड़कों में नजर आई शिल्पा शेट्टी, लोग बोले भूल गयी होंगी
इन तस्वीरों में यह दिखाया गया है कि शिल्पा शेट्टी ने एक लंबा कुर्ता जो  सूट है वह पहन रखा है, लेकिन नीचे उन्होंने पेंट  नहीं पहन रखी है. वैसे तो यही फैशन है. लेकिन  सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट किए हैं – की शायद पैंट पहनना भूल गई होंगी. शिल्पा शेट्टी के इन फोटोज का लोगों ने खूब मजाक उड़ाया है.  शिल्पा शेट्टी की  तस्वीरों के माध्यम से लोग खूब मजा ले रहे हैं.
वैसे तो हर व्यक्ति को अपनी पसंद  के कपड़े पहनने की स्वतंत्रता है लेकिन फिर भी एक फिल्म स्टार इस तरह के कपड़े पहनते हैं ताकि वह  चर्चा में रहे. इनका फिगर, इनका लुक, इनका चेहरा बहुत मायने रखता है. ये लोग जब भी घर से बाहर निकलते हैं तो कुछ इसी तरह के कपड़े पहनते हैं, जिससे कि यह  खास लगे.
लेकिन कई बार इस तरह की स्थितियां  भी हो जाती है जिसके कारण कुछ अलग हटके लगने की कोशिश में यह कुछ अलग ही हो जाते हैं. लोग इन्हें जब देखते हैं तो खूब इन पर कमेंट करते हैं. कुछ ऐसी ही स्थिति शिल्पा शेट्टी के साथ हुई है. आप इन तस्वीरों के माध्यम से देख सकते हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.