BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 31, 2018

Salman Khan has given the highest blockbuster hit movies : सबसे ज्यादा ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं सलमान खान ने

बॉलीवुड के टॉप अभिनेताओं के बारे में बात करें तो सबसे ज्यादा प्रसिद्ध और टॉप अभिनेता है सलमान खान. आइए आज उनकी कुछ फिल्मों के बारे में बताएं. आज हम आपको बताते हैं की सबसे ज्यादा ब्लॉकबस्टर हिट फिल्में दी हैं सलमान खान ने. वे कौन कौनसी  हैं.
सलमान खान ने अभी तक 13  ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. जिसमें 1989 में -मैंने प्यार किया. 1994  में -हम आपके हैं कौन. 1995  में -करण अर्जुन. 2007 में –पार्टनर. 2010. में –दबंग. 2011. में –बॉडीगार्ड. 2011. में –रेडी. 2012  में –दबंग  2.  2014  में- एक था टाइगर.  2016  में –सुल्तान. 2017  में- टाइगर जिंदा है.
ये सभी फिल्मे सलमान खान की अलग और खास फिल्मे रही हैं. इसी करण लोगों ने इन्हें पसंद किया. इन सभी फिल्मों ने जबरदस्त रिकॉर्ड कायम किया.  न की  बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन का, बल्कि लोगों के द्वारा देखे जाने का भी.
इससे साफ पता लगता है कि सलमान खान की फैन फॉलोइंग कितनी जबरदस्त है. लोग उनको कितना चाहते हैं. जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होती है लोग लगातार देखने के लिए पहुंच जाते हैं और बॉलीवुड में सलमान खान का किसी फिल्म में होने का मतलब है सामान्यतः औसत कमाई तो वह  फिल्म जरूर कर ही लेगी. यदि फिल्म की स्टोरी एवं उनके विपक्ष में हीरोइन अच्छी है तो फिल्म हिट और  सुपरहिट भी आसानी से हो ही जाती है.
सलमान खान का क्रेज लोगों में  जबरदस्त है. सलमान खान के बाद सबसे ज्यादा हिट फिल्म देने वालों में जिनका नाम आता है वे हैं शाहरुख़ खान. शाहरुख खान ने अभी तक 10 ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं.
शाहरुख खान की भी दीवाने कम नहीं है दुनिया. उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. लेकिन फिर भी यह तो कहना ही पड़ेगा की सलमान खान की तुलना में शाहरुख खान कई जगह पर, कई बार हल्के पड़ जाते हैं, इसलिए सलमान खान आज भी लड़कियों की ही नहीं बल्कि  लड़कों की भी पहली पसंद बने हुए हैं.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.