BREAKING NEWS

Contact

Thursday, August 30, 2018

The boys and boys of the tenth class are in this condition in the field. : दसवीं क्लास का लडका और लडकी खेत में मिले इस अवस्था में


हरियाण के गुडगांव जिले के एक गांव में यह एक घटना घटी है। घटना यह है कि इस गांव के एक कपास के खेत में कक्षा दस में पढने वाले एक लडके और एक लडकी का शव बरामद हुआ है।
Image result for स्कूल के लड़का और लड़की खेत में मिले
जैसे ही लोगों को इस बात का पता चला उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ले आकर मौका मुयाना किया. बाद में दोनों का पोस्टमार्टम करवाया गया। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने कोई नशीली दवा का सेवन किया है जिसके कारण दोनों की मौत हो गई।
ये दोनों लडका और लडकी एक ही स्कूल की दसवी कक्षा में एक साथ पढते थे। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे। ऐसा कयास लगाया जा रहा है। जिस खेत में इन दोनों के शव मिले हैं वहां एक चारपाई थी, उस चारपाई पर ये दोनों लेटे हुए मिले थे। चारपाई के पास में ही कपास में डालने वाली जहरीली दवा की खाली शीशी भी मिली है। दोनों के कपड़ों से दवा की गंध भी आ रही थी।
इन सब स्थितियों से अनुमान लगाया जा रहा है कि ये दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और इनके घर वालों ने इन्हें स्वीकार नहीं किया होगा. जाति या अन्य कारण से. इस वजह से इन दोनों ने कपास में छिडकने वाली दवा को खाकर कपास के खेत में अपनी जान दे दी। हालांकि यह सब अनुमान है. पुलिस अभी जांच कर रही है।

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.