BREAKING NEWS

Contact

Monday, August 27, 2018

Plastic boat made with empty bottle : प्लास्टिक की खाली बोतल से बनाई नाव


दोस्तों नमस्कार. लोग अजीब अजीब तरह के काम करते हैं. हर व्यक्ति में कोई ना कोई प्रतिभा होती है. कुछ लोग तो ऐसे ऐसे कमाल के काम करते हैं जिन पर हमें यकीन भी नहीं होता है. आजकल हर चीज प्लास्टिक में पैक हो गई है.
हर  घर में रोजाना कोई ना कोई खाली प्लास्टिक की बोतल मिल जाती है. हम अक्सर खाली प्लास्टिक की बोतल को या तो फेंक  देते हैं या बेच देते हैं. लेकिन एक शख्स ऐसा है जिसने प्लास्टिक  की खाली बोतलों से बहुत सारी चीजें बना दी है. आप भी अपने घरों में प्लास्टिक की बोतलों का इसी तरह से उपयोग कर सकते हैं.घर में अगर प्लास्टिक की बोतलें हैं तो इस तरह करें उनका मजेदार इस्तेमाल
जिससे  कि प्लास्टिक की बोतल भी काम में आ जाएगी. एक व्यक्ति ने प्लास्टिक की बोतल से नाव बना डाली.  आप देखिए कितनी खूबसूरत लग रही है यह नाव. इसमें तैर भी सकते हैं. और शेर भी कर सकते हैं.

यदि आपके घर के बाहर छोटा लोन है तो खाली बोतल से फव्वारा बना सकते हैं. जिससे कि पानी बहुत अच्छा लगेगा. इस व्यक्ति ने प्लास्टिक की बोतलों से फव्वारा बना दिया है. देखिए कैसे चल रहा है पानी की बूंदे पड़ रही है तो सीधी घास  के ऊपर पड़ रही है. कितना शानदार लग रहा है यह शावर.

यदि आपको छोटे छोटे पौधे लगाने का शौक है तो प्लास्टिक की बोतलों को आधा काट कर के बीच में से काट कर के, उसमें मिट्टी भर सकते हैं, छोटे पौधे लगा सकते हैं. इस व्यक्ति ने ऐसे ही पौधे लगा दीए हैं. कितनी खूबसूरत और अच्छे लग रहे हैं ये पौधे प्लास्टिक की बोतल में.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.