BREAKING NEWS

Contact

Friday, August 24, 2018

These pictures will make your hair grow : ये तस्वीरें आपके रोंगटे खड़े कर देंगी



दोस्तों नमस्कार. तस्वीरें बहुत ही कमाल की होती है. कुछ तस्वीरें ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर हम जल्दी से समझ जाते हैं, परंतु कुछ तस्वीरें ऐसी होती है जिनकी वास्तविकता हमारी समझ में नहीं आती. आइए आज हम आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जिन्हें देखकर के निश्चित रूप से आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. ऐसी कमाल की और अद्भुत तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी.
यह देखीए  पहली तस्वीर. यह लड़की एक्सरसाइज कर रही है. एक्सरसाइज करते हुए इसका यह पोज कितना अच्छा लग रहा है.  देखने में यह एक्सरसाइज बहुत ही आसान है लेकिन हर कोई व्यक्ति इस एक्सरसाइज को कर नहीं सकता.
यह देखिए दूसरी तस्वीर. इस तस्वीर को देख कर के ऐसा लग रहा है जैसे कि यह लड़की उल्टी कर रही है. लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. यह सिर्फ टाइमिंग का खेल है. पीछे से पानी बह रहा है. लड़की की चोटी किसी ने पकड़ रखी और उस लड़की ने मुंह खोल रखा है.
यह देखिए एक और तस्वीर. इस तस्वीर को देखकर के आपको ऐसा लगेगा जैसे कि यह  व्यक्ति पहाड़ पर बनी हुई किसी कुर्सी पर बैठा है और नीचे बहुत गहरी खाई है. जबकि ऐसा नहीं है. आप अपने फोन  को बदल कर के देखिए, पलट कर के देखिए, इस तस्वीर की वास्तविकता को समझ जाएंगे.इन तस्वीरों को देखने के बाद आपकी आँखे भी खा जाएंगी धोखा
यह देखिए एक और गजब की तस्वीर. इस तस्वीर को गौर से देखिए और पहचानिए क्या कहना चाहती है यह तस्वीर. बहुत सारे लोग इस तस्वीर को पहचान ही नहीं पाए. शुरू में देखने पर ऐसा लगता है दो लोग आपस में हाथ मिला रहे हैं. लेकिन फिर आप गौर से देखेंगे तो इसमें एक पैर है, दूसरा हाथ ऐसा दिखाई देता है. फिर  गौर से देखें तो पहचान पाएंगे दोनों ही पैर हैं. वे भी किसी महिला के.महिला ने इंटरनेट पर डाली अपने ऐसी तस्वीरें, देखते हैं उड़ गयें सबके होश

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.