BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, August 28, 2018

A buffer gave birth to strange baby : एक भेंस ने दिया अजीब से बच्चे को जन्म



थाईलैंड में रहने वाली  एक भेंस ने इंसान की शक्ल के बच्चे को जन्म दिया है. जैसे ही यह खबर पता लगी है तो  सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चित हो गई. लोग उसकी तस्वीरें खूब शेयर कर रहे हैं एवं इस खबर को सुनकर के लोग आश्चर्य कर रहे हैं. जानवर मनुष्य की शक्ल  जैसे बच्चे को जन्म कैसे दे सकते हैं. लेकिन फिर भी बार-बार लोग इनकी तस्वीरों को देखते हैं.
यहां भैंस ने दिया अजीब से बच्चे को जन्म,लोगों की जुटी भीड़
लेकिन भेंस ने एक बच्चे  को जन्म दिया है और उसका चेहरा इन्सान से मिलता है. इस तरह से इंसान के बच्चे की शक्ल का बच्चा पैदा होना निश्चित रूप से हैरान करने वाली बात है. हालाँकि यह बच्चा पैदा होने के तुरंत बाद ही मर गया. क्योंकि  इसकी बनावट और आकार बच्चे जैसा था. लेकिन कुछ अजीब भी था.
यह बच्चा इंसान के बच्चे जैसा था अजीब सा लग रहा था. हालाँकि लोगों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की, इसका उपचार भी करवाने की कोशिश की, लेकिन यह बच्चा जन्म के कुछ देर बाद ही मर गया. लोग अलग-अलग तरह से अनुमान लगा रहे हैं.
यह  पूर्ण रूप से न हीं इंसान का बच्चा था और न ही पशु का इस करण इसमें कोई न कोई कमी की वजह से यह बच्चा पूर्ण-आकार नहीं ले सका. यह बच्चा पूर्ण स्वस्थ भी नहीं था. इसीलिए यह बच्चा जल्दी मर गया, जन्म लेने के बाद बच्चा अगर  स्वस्थ होता तो निश्चित रुप से बचता.


Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.