BREAKING NEWS

Contact

Saturday, August 11, 2018

If Alia Bhatt married to Ranbir, then this tradition of years will break : आलिया भट्ट यदि रणबीर से शादी करेगी तो टूट जाएगी बरसों की यह परम्परा


आलिया भट्ट यदि रणबीर से शादी करेगी तो टूट जाएगी बरसों की यह परम्परा
आलिया भट्ट और  रणबीर कपूर की लव स्टोरी आजकल जबरदस्त परवान चढ़ रही है. लोग इनकी खूब चर्चा कर रहे हैं. रणबीर कपूर एंड आलिया भट्ट को अनेक पार्टियों में साथ-साथ भी देखा गया है. यहां तक कि आलिया भट्ट रणवीर के ही नहीं बल्कि उसके परिवार के साथ भी अनेक जगह पर देखी गई है.
नीतू कपूर और ऋषि कपूर को भी आलिया बहुत पसंद है. लेकिन आपको बता दें कि यदि आलिया कपूर खानदान की बहू बनेगी तो एक पुरानी परंपरा टूट जाएगी. आमतौर पर कपूर खानदान की बहुओं ने अभी तक शादी के बाद फिल्मों में काम नहीं किया है. क्योंकि आप जानते हैं कि रणवीर की मम्मी अर्थात नीतू कपूर और करीना और करिश्मा की मम्मी बबीता शादी से पहले खूब फिल्मे करती थीं लेकिन कपूर खानदान  की बहू बनने के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी थी.
हालाँकि आलिया, करीना और करिश्मा की तरह यह परंपरा शायद तोड़ देगी. उसने  साफ कह दिया है कि शादी के बाद भी वह अपने कैरियर के साथ किसी भी तरह का समझौता नहीं करने वाली है.
हाल ही में आलिया विदेश से अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मशास्त्र की शूटिंग करके लोटी है. फेंस बार-बार आलिया भट्ट से सवाल कर रहे हैं की शादी कब करेंगी या फिर शादी के बाद एक्टिंग छोड़ देगी क्या.
आलिया ने  इस बात का जवाब दिया है अपने एक कमेंट के माध्यम से. उन्होंने कहा वह  शादी भी जल्दी करेगी और एक्टिंग भी नहीं छोड़ेगी. एक लंबे समय तक एक्टिंग करना चाहती है.
संजू फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद रणबीर की फैन फॉलोइंग जबरदस्त बढ़ गई है और उनके फैमिली मेंबर भी आलिया को बहुत लकी मानते हैं. उनका यह मानना है की जबसे रणवीर की जिंदगी में आलिया आई है तो एक तरह से रणवीर के दिन अच्छे आने लगे हैं. आलिया रणवीर की लाइफ में एक तरह से लकी है. यानी कि आलिया कपूर फैमिली के लिए लकी है.
कपूर फैमिली बहुत उत्साहित भी है आलिया को जल्दी अपने परिवार की बहू बनाने के लिए क्योंकि रणवीर कपूर की अपने कैरियर की सबसे बड़ी हिट फिल्म है संजू. कपूर खानदान की बहुत उत्साहित है शादी के लिए.
ऋषि कपूर ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि अब वक्त आ गया है. रणवीर को जल्दी शादी कर लेनी चाहिए. मेरी शादी 27 की उम्र में हो गई थी. वह 35 का हो गया है. इसलिए अब उसे शादी के बारे में सोचना चाहिए. वह अपनी पसंद की किसी भी लड़की शादी कर सकता है. हमें इससे कोई परेशानी नहीं है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.