BREAKING NEWS

Contact

Wednesday, August 8, 2018

5 reasons why every husband suspects his wife : 5 ऐसे कारण जिनकी वजह से हर पति अपनी पत्नी पर शक करता है



यूं तो हर रिश्ता विश्वास पर टिका हुआ होता है. किसी भी रिश्ते में विश्वास नहीं है तो वह रिश्ता लंबा नहीं चलता. पति –पत्नी का  रिश्ता तो विशेष रूप से विश्वास की गाड़ी पर ही  चलता है. इस रिश्ते में दोनों एक दूसरे पर जितना विश्वास करेंगे, यह रिश्ता उतना ही मजबूत होगा.  
लेकिन कई बार कुछ स्थितियां ऐसी होती हैं की दोनों एक दूसरे पर शक करने लग जाते हैं. कैसे पता लगे कोई पति किसी पत्नी पर शक कर रहा है, आइए आज हम बताते हैं इसके कुछ कारण.
आपस में कम बात करना
अगर पति पत्नी के मध्य बातचीत कम हो रही है या फिर एक दूसरे का लगाओ एक दूसरे के प्रति कम होता जा रहा है, इसका मतलब है कि वे  दोनों एक दूसरे पर शक करते हैं.
हर टाइम मोबाइल पर लगे रहना
कोई पत्नी या पति हर टाइम मोबाइल पर बातें करते  हैं तो निश्चित रूप से उनमे सक दुसरे के प्रति शंका पैदा होगी. चुपके से एक दूसरे  के मोबाइल को चेक करेंगे.
पत्नी का बहुत ज्यादा श्रृंगार करना
यदि कोई महिला सजने संवरने  को बहुत ज्यादा महत्व देती है, वह हमेशा सजती-संवरती रहती है तो उसका पति उस पर हमेशा शक करेगा.
दूसरे लोगों से ज्यादा बातचीत करना
कुछ महिलाओं की स्वभाविक आदत है को शादी और पार्टियों में दूसरे पुरुषों के साथ बहुत जल्दी घुल मिल जाती है. बहुत जल्दी उनसे बहुत सहज हो जाती है. ऐसे में कई पति शक करने लगते हैं. की  इतनी जल्दी, इतनी अधिक बातें किसी अनजान व्यक्ति के साथ कैसे कर सकती है. यह स्थिति पति के लिए भी हो सकती है.
बार-बार घर से बाहर जाना
अगर कोई स्त्री या पुरुष अपने पार्टनर की गैर मौजूदगी में बार-बार घर से अकेले  बाहर जाते  है. कोई ना कोई ऐसा प्लान बनाती रहती है, जिसके कारण उसे घर से बाहर जाना पडे. तो भी पति या पत्नी को को शक होने लगता है.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.