BREAKING NEWS

Contact

Tuesday, August 7, 2018

Shahrukh Khan's son behaved like a beggar girl : शाहरुख खान के बेटे ने एक भिखारी लड़की के साथ किया ऐसा बर्ताव



बॉलीवुड के सुपर किड्स की चर्चा आजकल जबरदस्त होती है. वो चाहे  श्रीदेवी की बेटी जाहनवी कपूर हो, चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे हो, जूही चावला की बेटी हो, अनु मलिक की बेटी अदा मलिक हो या  सैफ अली खान की बेटी सारा अली हो.
लेकिन आज हम आपको बताते हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन की कुछ विशेष बात.  बॉलीवुड सितारे करोड़ों की कमाई करते हैं.  ऐश की जिंदगी जीते हैं. इनके बच्चे भी एश की जिन्दगी जीते हैं.  शाहरुख खान का बेटा आर्यन दिखने में बिल्कुल शाहरुख खान की तरह लगता है.
कुछ दिनों पहले ही वह  बांद्रा में आया था. उस समय एक रेस्टोरेंट से बाहर जैसे ही वह निकला, और अपनी कार में बैठने के लिए जा रहा था, तभी  एक लड़की जो भीख मांग रही थी उनके पास आई. शाहरुख़ के बेटे ने  तुरंत अपनी कार से कुछ खाने की सामग्री निकालकर उसे दे दी.
और उसके बाद उस लड़की को रोका और फिर कुछ पर्स में से पैसे निकाल कर भी उसे दे दिए. आर्यन के द्वारा किए गए इस काम की चर्चा सोशल मीडिया पर खूब हो रही है. शाहरुख खान के बेटे ने भिखारी के साथ इस तरह का व्यवहार किया है, यह बहुत बड़ी बात है. लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.
निश्चित रूप से आजकल बहुत सारे लोग भिखारियों को इग्नोर कर देते हैं लेकिन आर्यन ने  जैसी हो सके वैसी मदद की है. आर्यन ने यह इस उम्र में बहुत बड़ी बात की  है. बॉलीवुड के एक्टरों का इस तरह से गरीब आदमी के बारे में सोचना, एक  बड़ी बात है. खासतौर से ऐशो-आराम की जिंदगी में पले-बढ़े इन बच्चों के लिए.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.