BREAKING NEWS

Contact

Sunday, August 26, 2018

Salman Khan and Deepika Padukone can work together in this movie : सलमान खान और दीपिका पादुकोण एक साथ काम कर सकते हैं इस फिल्म में


सलमान के ऑपोजिट इस फिल्म में पहली बार आ सकती है दीपिका पादुकोण. सलमान खान के साथ दीपिका पादुकोण अभी किसी  भी फिल्म नहीं की आई है. अर्थात इन दोनों ने मिलकर किसी भी फिल्म में काम साथ नहीं किया है. संयोग तो कई बार बना है. फिर भी साथ काम नहीं कर पाए. 
संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर निर्देशक हैं. उनकी लगभग सारी फिल्में अभी तक सुपर डुपर हिट रही है. उनकी फिल्मों में बहुत भव्यता होती है. विशेष कहानी बनाने में बहुत ही माहिर है संजय लीलाभंसाली.  पिछले साल उन्होंने पद्मावत बनाई थी. जो काफी सुपर डुपर हिट रही और विवाद से भी घिरी रही.
इस बार संजय लीला भंसाली एक नई फिल्म को लेकर के काम कर रहे हैं. इस फिल्म में हीरो के रूप में सलमान खान को लेना चाहते हैं और हीरोइन के रूप में दीपिका पादुकोण को. निश्चित रूप से यदि यह जोड़ी एक साथ काम करेंगी तो  लोग इसे पसंद भी करेंगे और फिल्म भी बहुत ही सुपर डुपर हिट होने वाली है.
क्योंकि वजह यह होगी कि वह सलमान खान की फिल्म है, दूसरी वजह यह होगी उसमे दीपिका पादुकोण साथ में काम करेगी और तीसरी वजह यह होगी की भंसाली खुद उस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. निश्चित रूप से इन तीनों की जोड़ी एक साथ आएगी तो बॉलीवुड में तहलका मच जाएगा.
संजय ‘इंशाअल्लाह’ फिल्म की  तैयारी में लगे हुए हैं और इस फिल्म के लिए उनकी पहली पसंद सलमान खान है. हालाँकि कुछ बातों को लेकर सलमान खान के मध्य और संजय लीला भंसाली के मध्य कुछ मतभेद है. लेकिन फिर भी वे इस  फिल्म में  सलमान खान का चुनाव करना चाहते हैं. अभिनेत्री के रूप में दीपिका पादुकोण को रखना चाहते हैं.
अगर सलमान खान और दीपिका पादुकोण एक साथ फिल्म में दिखाई देंगे अर्थात उनकी जोड़ी होगी तो बड़ी खूबसूरत लगेगी. इस जोड़ी को एक साथ देखने के लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं. क्योंकि निश्चित रुप से दोनों ही बेहतरीन कलाकार हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग की बहुत ही अधिक है. दोनों के चाहने वाले इंतजार भी करेंगे की  दोनों एक साथ काम करें. उन सब का भी सपना पूरा होगा एक साथ काम करने का एवं  देखने का.

Post a Comment

 
Copyright © 2014 hindi ki bindi Powered By Blogger.